scriptसीएम के रोड-शो में समर्थक गाड़ी की नीचे आते-आते बचा… | Patrika News
यूपी न्यूज

सीएम के रोड-शो में समर्थक गाड़ी की नीचे आते-आते बचा…

मंगलवार को सहारनपुर में सीएम योगी का रोड शो था। यहां इतनी भीड़ उमड़ पड़ी कि समर्थक गिर पड़े।

सहारनपुरApr 16, 2024 / 09:26 pm

Shivmani Tyagi

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सहारनपुर में रोड-शो किया। यहां उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी राघव लखन पाल शर्मा के लिए वोट मांगे। सीएम के इस रोड-शो को लेकर समर्थकों में भारी उत्साह दिखा। यह रोड-शो शहर के बीचो-बीच मुख्य बाजारों से होकर निकला। जामा मस्जिद के सामने से सीएम का रोड-शो निकला तो यहां मुस्लिम समर्थकों ने भी पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया। जब सहारनपुर लोकसभा सीट पर बसपा और गठबंधन से दो-दो मुस्लिम प्रत्याशी चुनाव मैदान मे हों तो ऐसे में सीएम के रोड-शो में मुस्लिम लोगों का समर्थन अपने आप में काफी कुछ संकेत दे गया। रोड-शो में उमड़ी भीड़ और लोगों के उत्साह को देखकर भाजपाई गद-गद हैं।
लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए सीएम का सहारनपुर में यह चौथा दौरा था। सीएम इससे पहले तीन बार सहारनपुर आ चुके हैं और शहर से लेकर देहात तक लोकसभा प्रत्याशी राघव लखन पाल शर्मा के लिए वोट मांग चुके हैं। दरअसल सहारनपुर सीट भाजपा के लिए पहले से ही महत्वपूर्ण रही है। भाजपा ने सहारनपुर से ही अपने विजय रथ का शुभारंभ किया था लेकिन पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा सहारनपुर सीट हार गई थी और बसपा ने यहां से जीत हांसिल की थी। अब एक बार फिर से सहारनपुर सीट पर भाजपा का पूरा फाॅकस है। भाजपा अपनी इस सीट को किसी भी कीमत पर गंवाना नहीं चाहती। यही कारण है कि सीएम से लेकर पीएम तक इस सीट पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं और लोकसभा प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं।
सीएम के रोड-शो में पूरा काफिला चल रहा था। रोड-शो प्रमुख बाजारों से होकर निकला तो यहां भीड़ उमड़ पड़ी। पूरे रोड-शो के रूट पर समर्थकों ने पुष्पवर्षा की। सीएम को रोड-शो को लेकर लोगों में इतना उत्साह था कि वो गाड़ी के पीछे दौड़ रहे थे। इस दौरान कई समर्थक चलते हुए गिर भी गए। एक समर्थक काफिले के बीच में गिर पड़ा और कार की चपेट में आने से बाल-बाल बचा। बाद में दूसरे समर्थकों ने इसे संभाला और उठाया। सीएम के साथ रोड-शो में लोकसभा प्रत्याशी राघव लखन पाल शर्मा के अलावा मंत्री ब्रजेश सिंह, जसवंत सिंह सैनी और नगर विधायक राजीव गुंबर मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Home / UP News / सीएम के रोड-शो में समर्थक गाड़ी की नीचे आते-आते बचा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो