scriptग्रेटर नोएडा में एनटीपीसी के पास गोदाम में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की टीम मौके पर मौजूद | Fire breaks out in warehouse near NTPC | Patrika News
यूपी न्यूज

ग्रेटर नोएडा में एनटीपीसी के पास गोदाम में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की टीम मौके पर मौजूद

ग्रेटर नोएडा में रविवार को एनटीपीसी के पास एक गोदाम में भीषण आग लग गई।

ग्रेटर नोएडाJun 02, 2024 / 06:16 pm

Anand Shukla

Fire breaks out in warehouse near NTPC
भीषण गर्मी के बीच नोएडा और ग्रेटर नोएडा से आग लगने की कई घटनाएं सामने आ रही है। रविवार को ग्रेटर नोएडा में नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (एनटीपीसी) के पास स्थित एक गोदाम में आग लग गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में आसमान में उठे काले रंग के धुएं की गुबार को देखा जा सकता है। ये मामला ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र का है।
मिली जानकारी के अनुसार एनटीपीसी के पास एक गत्ते का गोदाम है, जिसमें रविवार दोपहर को आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर विभाग की टीम पहुंच गई। बिना समय गवाएं हुए दमकल विभाग की टीमें आग पर काबू पाने में जुट गई।
यह भी पढ़ें

चिलचिलाती धूप के बीच हिली धरती, सोनभद्र में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.9 रही

फायर विभाग की टीम ने आग पर पाया काबू

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में एनटीपीसी पाटाड़ी रोड पर स्थित गत्ते के गोदाम में रविवार को भीषण आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि उसके धुएं आसमान को काला कर दिया। इस मामले में गौतम बुद्ध नगर फायर विभाग टीम का कहना है कि मौके पर फायर सर्विस यूनिट पहुंच गई थी और कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने आग पर काबू पा लिया।

Hindi News/ UP News / ग्रेटर नोएडा में एनटीपीसी के पास गोदाम में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की टीम मौके पर मौजूद

ट्रेंडिंग वीडियो