scriptआजमगढ़ में घूस न देने पर अधिकारियों ने पीटा, ARTO सहित चार पर मुकदमा दर्ज | In Azamgarh, officials beat up a person for not giving bribe, case filed against four people including ARTO | Patrika News
यूपी न्यूज

आजमगढ़ में घूस न देने पर अधिकारियों ने पीटा, ARTO सहित चार पर मुकदमा दर्ज

चालान रिपोर्ट भेजने के नाम पर 5000 घूस मांगने का विरोध करने पर ARTO सत्येंद्र यादव एवम यात्री कर अधिकारी समेत चार पर मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है।

आजमगढ़Apr 16, 2024 / 04:23 pm

Abhishek Singh

azamgarh news

xr:d:DAF22XntTyQ:104,j:3930931128624935634,t:24010516

Azamgarh News: आजमगढ़ में जिले में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। अभी कुछ दिनों पहले जहां शिक्षा विभाग के अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा था, वहीं ताजा मामला ARTO ऑफिस का है।

आजमगढ़ में चालान रिपोर्ट भेजने के नाम पर 5000 घूस मांगने का विरोध करने पर ARTO सत्येंद्र यादव एवम यात्री कर अधिकारी समेत चार पर मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है।
दर्ज मुकदमे में अधिकारियों द्वारा फरियादी के साथ मार पीट का आरोप लगा हुआ है। जबकि ARTO सत्येंद्र यादव का बीते 14 मार्च को अंबेडकर नगर ट्रांसफर हो चुका है।


पूरा मामला आजमगढ़ के सिधारी थानांतर्गत स्थित आरटीओ कार्यालय का है। यहां पर एक व्यक्ति ने ARTO समेत चार लोगों पर आरोप लगाया है कि ARTO द्वारा चालान रिपोर्ट लगाने के एवज में 5000 रुपए की मांग की गई थी। विरोध करने पर अधिकारियों ने उसके साथ मारपीट की है।

Home / UP News / आजमगढ़ में घूस न देने पर अधिकारियों ने पीटा, ARTO सहित चार पर मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो