scriptLoksabha Election: धर्मेंद्र यादव ने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर भाजपा पर जमकर साधा निशाना | Lok Sabha Election: Dharmendra Yadav launched the election office and targeted BJP fiercely | Patrika News
यूपी न्यूज

Loksabha Election: धर्मेंद्र यादव ने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर भाजपा पर जमकर साधा निशाना

Loksabha Election: सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने इलेक्टोरल बांड को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा, जानिए.और क्या बोले.जानिए…

आजमगढ़Apr 18, 2024 / 06:05 pm

Abhishek Singh

dharmendra yadav

सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव

Loksabha Election 2024: आजमगढ़ में अपने केंद्रीय चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के बाद प्रेस वार्ता में सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। धर्मेंद्र यादव ने कहा कि पिछले 10 वर्षों से झूठे वादों को सुन सुनकर जनता परेशान हो गई है। जनता अब बदलाव चाहती है।
धर्मेंद्र यादव ( Dharmendra Yadav) ने कहा कि प्रदेश में 60 हजार पद पर पुलिस आरक्षी भर्ती के लिए 60 लाख नौजवानों के साथ छल किया गया। लेकिन आरोपियों के खिलाफ बुलडोजर नहीं चला। यह सब सरकार की मिली भगत के चलते हुआ है। यह लोग नौकरी नहीं देना चाहते। वहीं उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में 7.50 लाख नौजवानों को नौकरी दी गई थी। इसके अलावा बेरोजगारी भत्ता भी दिया गया था।

धर्मेंद्र ने इलेक्टोरल बांड को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा

धर्मेंद्र यादव ने 19 अप्रैल को पहले चरण के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक परिणाम होने वाला है एवं पर भी उन्होंने एक बार फिर सवाल खड़ा किया है और विदेश में होने वाले चुनाव से तुलना की। वही इलेक्टोरल बांड को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि उद्योगपतियों के यहां छापे डलवा कर चंदा लिया गया है। धर्मेंद्र यादव ने बीजेपी सांसद रवि किशन के ऊपर एक महिला द्वारा आरोप लगाए जाने पर कहा कि यह लोग महिला को संबंधित मामलों को लेकर बड़े-बड़े दावे करते हैं लेकिन हकीकत कुछ और है, उनके पार्टी नेतृत्व को ध्यान देना चाहिए।

Home / UP News / Loksabha Election: धर्मेंद्र यादव ने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर भाजपा पर जमकर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो