scriptLoksabha Election: मायावती ने पूर्व सैनिक को उतारा बलिया के चुनावी जंग में | Lok Sabha Election: Mayawati fielded a former soldier in the electoral battle of Ballia | Patrika News
यूपी न्यूज

Loksabha Election: मायावती ने पूर्व सैनिक को उतारा बलिया के चुनावी जंग में

बलिया से बीएसपी प्रत्याशी के रूप में लल्लन सिंह यादव पूर्व सैनिक हैं। BSP उम्मीदवार लल्लन सिंह यादव 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान घायल हुए थे। लल्लन सिंह यादव 2009 में सेवानिवृत्त हुए।

बलियाApr 16, 2024 / 04:57 pm

Abhishek Singh

ballia bap lallan yadav
Loksabha Election 2024: बहुजन समाज पार्टी ने मंगलवार को अपने प्रत्याशियों का लिस्ट जारी की है। जिसमें बलिया से बीएसपी प्रत्याशी के रूप में लल्लन सिंह यादव का नाम है। लल्लन सिंह यादव पूर्व सैनिक हैं। BSP उम्मीदवार लल्लन सिंह यादव 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान घायल हुए थे। लल्लन सिंह यादव 2009 में सेवानिवृत्त हुए। 2017 में बीएसपी से गाजीपुर सदर से टिकट मांगा था लेकिन टिकट नहीं मिला।

जानिए कौन है पूर्व सैनिक लल्लन सिंह यादव

बता दें कि पूर्व सैनिक लल्लन सिंह यादव गाजीपुर सदर विधानसभा के नोनहरा थाना अंतर्गत चौरही ग्राम सभा के निवासी हैं। लल्लन सिंह ने बताया कि उनकी इंटर तक की पढ़ाई इंटर कॉलेज खालिसपुर गाजीपुर से हुई है। उन्होंने बताया कि 2017 में ही वो बीएसपी ज्वाइन कर लिए थे । अब उन्हें चुनावी मैदान में आने का अवसर मिला है। उन्होंने बताया कि वो पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने की हर संभव कोशिश करेंगे।
मंगलवार को बीएसपी द्वारा घोषित बलिया से बीएसपी प्रत्याशी लल्लन सिंह यादव ने बताया कि बीएसपी केवल पार्टी ही नहीं बल्कि एक मिशन है। यही वजह है कि मैं बसपा से जुड़ा। चुनाव में मेरा मुख्य मुद्दा महंगाई, बेरोजगारी, आरक्षण रहेगा। बीएसपी के अलावा ऐसी कोई पार्टी नहीं जो समाज के बारे में सोचती हो।

Home / UP News / Loksabha Election: मायावती ने पूर्व सैनिक को उतारा बलिया के चुनावी जंग में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो