scriptNoida News: गांधी जयंती पर नोएडा प्राधिकरण ने नोएडा वासियों को दिया तीन नई परियोजनाओं का तोहफा | Noida Authority launch three new projects on Gandhi Jayanti | Patrika News
यूपी न्यूज

Noida News: गांधी जयंती पर नोएडा प्राधिकरण ने नोएडा वासियों को दिया तीन नई परियोजनाओं का तोहफा

Noida News: नोएडा प्राधिकरण ने दो अक्टूबर, गांधी जयंती पर नोएडा वासियों को तीन नई परियोजनाओं के तोहफे दिए हैं। जिला गौतम बुद्ध नगर से भाजपा के संसद डॉ महेश शर्मा ने इन तीन परियोजनाओं का लोकार्पण किया और योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों को गिनवाया।
 

ग्रेटर नोएडाOct 02, 2021 / 08:22 pm

Arsh Verma

noida-authority.jpg

,,

नोएडा। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर नोएडा वासियों को तीन परियोजनाओं का तोहफा प्राधिकरण ने दिया है। इन तीनों परियोजनाओं में करीब 10 करोड़ की लागत आयेगी।
इस लोकार्पण के मौके पर नोएडा सीईओ रितु माहेश्वरी के अलावा विधायक पंकज सिंह और क्षेत्रीय सांसद डॉ महेश शर्मा भी मौजूद रहे.

परियोजनाओं का किया लोकार्पण:
सोहलवीं लोकसभा सीट गौतम बुद्ध नगर से सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि इन परियोजनाओं के लोकार्पण से आम जनता को काफी ज्यादा लाभ मिलेगा। पहली परियोजना प्राधिकरण की भूमिगत पार्किंग थी जिसकी लागत 4 करोड़ 92 लाख है।
दूसरी परियोजना के तहत ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर महामाया फ्लाईओवर के पास फुटओवर बज का निर्माण किया गया जिसकी लागत करीब 5.77 करोड़ है।
वहीं एक पार्क का भी निर्माण किया गया है जिसे जनता को समर्पित कर दिया गया है।
महेश शर्मा ने कहा योगी के शासन–काल में बह रही है विकास की गंगा:

डॉ महेश शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश में लगातार विकास की गंगा बह रही है. एक के बाद एक हो रहे विकास कार्यों से आम जनता को लगातार लाभ मिल रहा है. भूमिगत पार्किंग से जहां लोगों को पार्किंग की समस्या से निजात मिलेगी वहीं नोएडा एक्सप्रेस-वे पर बने ओवरब्रिज से आम जनता बिना किसी हादसे का शिकार हुए सड़क को पार कर सकेगी.

जनता को मिलेगा लाभ:

वहीं, नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि योगी सरकार की लगातार प्राथमिकता रही है कि जनहित में ज्यादा से ज्यादा कार्य किए जाएं. जनता को लाभ मिले और उसी दिशा में नोएडा प्राधिकरण और सरकार काम कर रही है. आज तीन परियोजनाओं का लोकार्पण किया गया है. इसमें भूमिगत पार्किंग, फुटओवर ब्रिज शामिल हैं. इन परियोजनाओं के लोकार्पण से जनता को सीधा लाभ मिलेगा.

विकास के पथ पर अग्रसर है नोएडा:

पंकज सिंह ने कहा कि एक के बाद एक हो रहे विकास कार्यों से नोएडा लगातार विकास के पथ पर अग्रसर है और वो दिन दूर नहीं जब नोएडा विकास के क्षेत्र में एक अलग पहचान बना चुका होगा, क्योंकि प्रदेश सरकार से लेकर नोएडा प्राधिकरण सभी इस शहर को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं.

Home / UP News / Noida News: गांधी जयंती पर नोएडा प्राधिकरण ने नोएडा वासियों को दिया तीन नई परियोजनाओं का तोहफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो