scriptराजा भैया पर अनुप्रिया की बयानबाजी से भाजपा को बड़ी चोट, जनसत्ता दल ने सपा को दिया समर्थन | RAJA BHAIYA Big blow to BJP due to Anupriya's statement on Raja Bhaiya, Jansatta Dal supported SP | Patrika News
यूपी न्यूज

राजा भैया पर अनुप्रिया की बयानबाजी से भाजपा को बड़ी चोट, जनसत्ता दल ने सपा को दिया समर्थन

चार दिन पहले प्रतापगढ़ में राजा भैया पर बयानबाजी करना अब भाजपा को भारी पड़ रही है। अनुप्रिया पटेल की मिर्जापुर लोकसभा सीट पर राजा भैया की जनसत्ता दल पार्टी ने सपा को समर्थन दे दिया है।

प्रयागराजMay 23, 2024 / 09:53 am

Krishna Rai

raja bhaiya party

मिर्जापुर में सपा को समर्थन पत्र देते राजा भैया की जनसत्ता दल पार्टी के जिलाध्यक्ष संजू मिश्रा

चार दिन पहले प्रतापगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने राजा भैया (RAJA BHAIYA) को निशाना बनाते हुए कहा था कि अब राजा रानी के पेट से नहीं, बल्कि ईवीएम से पैदा होता है। उनके इस बयान से राजा भैया के समर्थक काफी नाराज हुए थे। इस बयान ने भाजपा की मुसीबत कौशांबी और प्रतापगढ़ और सुल्तानपुर सीट पर भी बढ़ाई है। अब इसी बयान के वजह से अनुप्रिया पटेल खुद मुश्किल में पड़ती नजर आ रही हैं। मिर्जापुर की जिस सीट से अनुप्रिया लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं, उस सीट पर राजा भैया की जनसत्ता दल पार्टी ने सपा को समर्थन दे दिया है। कहा यह भी जा रहा है कि इस सीट पर राजा भैया भी सपा का प्रचार प्रसार करने जाएंगे। माना जा रहा है कि अगर ऐसा हुआ तो यह अनुप्रिया पटेल के लिए बड़ा नुकसानदायक सबित होगा।
जनसत्ता दल के मिर्जापुर जिलाध्यक्ष ने सपा को पार्टी का समर्थन पत्र सौंपा, जिसके लिए जनसत्ता दल के जिलाध्यक्ष संजू मिश्रा ने सपा जिलाध्यक्ष से मुलाकात करते हुए पूरे समर्थन की बात कही है। अब देखने को मिल रहा है कि अनुप्रिया पटेल के बयान के कारण जनसत्ता दल के नेता सपा के साथ खुल कर आ रहे हैं।

Hindi News/ UP News / राजा भैया पर अनुप्रिया की बयानबाजी से भाजपा को बड़ी चोट, जनसत्ता दल ने सपा को दिया समर्थन

ट्रेंडिंग वीडियो