scriptभीषण गर्मी में राहत: BJP विधायक ने बुंदेलखंड में बांटे 150 पानी के टैंकर | Patrika News
यूपी न्यूज

भीषण गर्मी में राहत: BJP विधायक ने बुंदेलखंड में बांटे 150 पानी के टैंकर

झांसी के बबीना से बीजेपी विधायक राजीव सिंह पारीछा ने बुंदेलखंड में भीषण गर्मी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए अपनी निधि से 150 पानी के टैंकरों का वितरण किया है। इस सराहनीय कदम का उद्देश्य हर ग्राम पंचायत तक पानी पहुंचाना है, जिससे क्षेत्र के लोगों को पेयजल की समस्या से राहत मिल सके।

झांसीJun 06, 2024 / 05:59 pm

Ramnaresh Yadav

Relief from scorching heat BJP MLA distributed 150 water tankers in Bundelkhand

BJP विधायक की अच्छी पहल: बुंदेलखंड में प्यास बुझाने के लिए 150 टैंकरों का वितरण

झांसी के बबीना से बीजेपी विधायक राजीव सिंह पारीछा ने भीषण गर्मी से जूझ रहे बुंदेलखंड के लोगों की प्यास बुझाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। उन्होंने अपनी निधि से 150 टैंकरों का वितरण किया है, जिनका उद्देश्य हर ग्राम पंचायत तक पानी का टैंकर पहुंचाना है। यह पहल क्षेत्र के लोगों के लिए राहत का काम कर रही है, खासकर उन इलाकों में जहां पानी की भारी कमी है।

बुंदेलखंड में सूखे जैसे हालात

इस साल झांसी सहित पूरे बुंदेलखंड का तापमान 49 डिग्री से भी ऊपर पहुंच गया था। हालांकि अब तापमान में थोड़ी गिरावट आई है, लेकिन गर्मी और पानी की समस्या से लोग अभी भी बेहाल हैं। बिजली की कटौती और सूखे जैसी स्थिति के कारण पानी की कमी ने लोगों की जिंदगी को और कठिन बना दिया है। इस विकट परिस्थिति में विधायक राजीव सिंह पारीछा द्वारा उठाया गया यह कदम बहुत सराहनीय है।

ग्राम पंचायत करेगी रखरखाव

विधायक राजीव सिंह पारीछा ने जानकारी दी है कि टैंकरों का रखरखाव ग्राम पंचायत द्वारा किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि जहां आबादी ज्यादा है, वहां एक से ज्यादा टैंकरों की व्यवस्था की जाएगी। इस पहल से यह सुनिश्चित किया जाएगा कि हर जरूरतमंद को पानी मिल सके और किसी को भी पेयजल की कमी का सामना न करना पड़े। ग्राम पंचायतों की जिम्मेदारी होने से टैंकरों की उचित देखभाल और सही तरीके से उपयोग सुनिश्चित होगा।

विधायक की पहल से जनता में खुशी

विधायक की इस पहल से क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है। जनता ने इस कदम की तारीफ की है और उम्मीद जताई है कि इससे उनकी पानी की समस्या काफी हद तक हल हो जाएगी। बुंदेलखंड के लोग अब इस गर्मी में थोड़ी राहत महसूस कर सकते हैं, और राजीव सिंह पारीछा के इस कदम ने उनकी लोकप्रियता को और बढ़ा दिया है। इस सराहनीय कार्य से उन्होंने यह साबित कर दिया है कि सही नेतृत्व और इच्छाशक्ति से बड़े से बड़े समस्याओं का हल निकाला जा सकता है।

Hindi News/ UP News / भीषण गर्मी में राहत: BJP विधायक ने बुंदेलखंड में बांटे 150 पानी के टैंकर

ट्रेंडिंग वीडियो