scriptगाज़ियाबाद में दिन-दहाड़े डकैती, कारोबारी की पत्नी-बेटी को बंधक बनाकर 17 लाख के ज़ेवर और 7 लाख रुपए नकद लूटे | Robbery incident in Ghaziabad in daylight | Patrika News
यूपी न्यूज

गाज़ियाबाद में दिन-दहाड़े डकैती, कारोबारी की पत्नी-बेटी को बंधक बनाकर 17 लाख के ज़ेवर और 7 लाख रुपए नकद लूटे

उत्तर प्रदेश में अक्सर ही डकैती की वारदातें सामने आती रहती हैं। अब गाज़ियाबाद में फिर इसी तरह की एक घटना को अंजाम दिया गया है।

Oct 07, 2022 / 06:56 pm

Tanay Mishra

jaipur

Robbery in Ghaziabad

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर एक आपराधिक घटना देखने को मिली है। गाज़ियाबाद में दिन दहाड़े डकैतों ने थाना सिहानी गेट इलाके की नेहरू नगर तृतीय कॉलोनी में स्थित एक कारोबारी के घर में घुसकर उसकी पत्नी और बेटी को बाँधकर उनके मुँह पर टेप लगाकर उन्हें बंधक बनाया और 17 लाख रुपए के ज़ेवरात एवं 7 लाख रुपये नकद लूटकर फरार हो गए। इतना ही नहीं, विरोध करने पर कारोबारी की पत्नी के मुंह व सर पर तमंचे की बट से वार कर उसे लहूलुहान भी कर दिया। डकैतों के जाने के बाद किसी तरह माँ और बेटी ने एक-दूसरे के हाथ-पैर खोलकर घर की बालकनी में पहुँचकर शोर मचाया जिससे पड़ोसियों को इस बारे में पता चल सका।


5 डकैतों ने दिया इस वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार रमन सरीन नाम के एक शख्स की फैक्ट्री है, जिसे उन्होंने किराए पर दिया हुआ है। हालाँकि रमन ने फैक्ट्री में ही अपना एक ऑफिस भी बनाया हुआ है, जहाँ से वह खुद और उनका बेटा नमन रोजाना अपने अन्य कार्य देखते हैं दोनों की अनुपस्थिति में 5 डकैतों ने दिन दहाड़े उनकी पत्नी गीता और बेटी विधि की मौजूदगी में दूक की नोंक पर इस वारदात को अंजाम दिया। धोखे से घर में घुसकर डकैतों ने माँ-बेटी को बांधकर डकैती की और इसके बाद दरवाज़े की कुण्डी लगाकर भाग गए। दिन दहाड़े हुई इस डकैती की घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।


यह भी पढ़ें :- पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारों पर हिंदू महासभा के प्रवक्ता ने ठहराया किसे ज़िम्मेदार? जानिए..

बदमाशों की तलाश हुई शुरू

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस की तरफ से इस पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी गई है और बदमाशों की भी तलाश की जा रही है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

police_sp.jpg

Home / UP News / गाज़ियाबाद में दिन-दहाड़े डकैती, कारोबारी की पत्नी-बेटी को बंधक बनाकर 17 लाख के ज़ेवर और 7 लाख रुपए नकद लूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो