scriptजिसने जेल से छुड़वाया, उसी लाडली बहन की कर दी हत्या, फिर फंदे पर लटक कर भाई ने दे दी जान, जानें मामला | Patrika News
यूपी न्यूज

जिसने जेल से छुड़वाया, उसी लाडली बहन की कर दी हत्या, फिर फंदे पर लटक कर भाई ने दे दी जान, जानें मामला

बरेली में रहने वाले भाई ने रुद्रपुर में किराए के मकान में गला घोंट बहन को मौत के घाट उतारा और फिर खुद फंदा लगा कर की खुदकुशी। बरेली में नवाबगंज के हाफिजगंज स्थित गांव चदुआ निवासी युवक ने रुद्रपुर में आदर्श कॉलोनी पुलिस चौकी इलाके में किराए के मकान में गला घोंटकर बहन को मौत के घाट उतार दिया।

बरेलीMay 09, 2024 / 11:27 am

Avanish Pandey

करिश्मा भाई सुनील (फाइल फोटो )।

बरेली। बरेली में रहने वाले भाई ने रुद्रपुर में किराए के मकान में गला घोंट बहन को मौत के घाट उतारा और फिर खुद फंदा लगा कर की खुदकुशी। बरेली में नवाबगंज के हाफिजगंज स्थित गांव चदुआ निवासी युवक ने रुद्रपुर में आदर्श कॉलोनी पुलिस चौकी इलाके में किराए के मकान में गला घोंटकर बहन को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद को कमरे में बंद कर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मकान स्वामी व बहनाई रवि से पूछताछ के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या के कारणों की तलाश में जुट गई है।
4 दिन पहले ही किराए पर लिया था कमरा
चदुआ बरेली निवासी 23 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र रामचंद्र ने चार दिन पहले अपनी बहन 19 वर्षीय करिश्मा के साथ रुद्रपुर में सिंह कॉलोनी गली नंबर-10 स्थित अमोलक का मकान किराए पर लिया था। सुनील का बहनोई रवि कमरे पर आया और काफी देर तक आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। उसने दरवाजे के नीचे से झांककर देखा तो करिश्मा का शव जमीन पर पड़ा था, उसकी नाक से खून बह रहा था और सुनील का शव फंदे पर लटक रहा था। रवि ने आदर्श कॉलोनी चौकी की पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर सीओ सदर निहारिका तोमर, कोतवाल धीरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। उनके मुताबिक प्रथम दृष्टया लगा रहा है कि सुनील ने पहले करिश्मा की रस्सी से गला दबाकर हत्या की और उसके बाद पंखे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।
फल का ठेला लगाता था सुनील
बहनोई रवि ने बताया कि चार बहनों का एकलौता भाई सुनील करीब दो माह से रुद्रपुर में फल का ठेला लगा रहा था। वह अपनी अपनी पत्नी की हत्या के मामले में जमानत पर फरवरी माह से जेल से बाहर आया था। करिश्मा ने अपने हिस्से की जमीन बेचकर सुनील की जमानत कराई थी। बताया जा रहा है क​ि करिश्मा एक युवक के साथ लिव इन में रह रही थी। युवक से अनबन होने पर करीब 24 दिन पहले ही वह अपनी बहन के घर आ गई थी। भाई सुनील भी बहन के घर रह र​हा था। इसके बाद ही सुनील ने किराए पर कमरा ले लिया था।

Hindi News/ UP News / जिसने जेल से छुड़वाया, उसी लाडली बहन की कर दी हत्या, फिर फंदे पर लटक कर भाई ने दे दी जान, जानें मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो