scriptटीईटी पेपर लीक के बाद शिक्षा विभाग में किए गए तबादले | Transfers made in education department after TET paper leak | Patrika News
यूपी न्यूज

टीईटी पेपर लीक के बाद शिक्षा विभाग में किए गए तबादले

शिक्षा विभाग भर्ती परीक्षा टीईटी का पेपर लीक होने की वजह से प्रयागराज में शिक्षा विभाग में कई तबादले किये गए। कई अधिकारियों को इधर से उधर किया गया। एससीईआरटी लखनऊ के संयुक्त निदेशक अनिल भूषण चतुर्वेदी को प्रयागराज भेजा गया। इसके साथ प्रयागराज से कई अफसरों का तबादला किया गया। अनिल भूषण चतुर्वेदी को राज्य विज्ञान शिक्षण संस्थान के निदेशक बनाया गया।

प्रयागराजDec 01, 2021 / 11:38 pm

Sumit Yadav

टीईटी पेपर लीक के बाद शिक्षा विभाग में किए गए तबादले

टीईटी पेपर लीक के बाद शिक्षा विभाग में किए गए तबादले

प्रयागराज: शिक्षा विभाग भर्ती परीक्षा टीईटी का पेपर लीक होने की वजह से प्रयागराज में शिक्षा विभाग में कई तबादले किये गए। कई अधिकारियों को इधर से उधर किया गया। एससीईआरटी लखनऊ के संयुक्त निदेशक अनिल भूषण चतुर्वेदी को प्रयागराज भेजा गया। इसके साथ प्रयागराज से कई अफसरों का तबादला किया गया। अनिल भूषण चतुर्वेदी को राज्य विज्ञान शिक्षण संस्थान के निदेशक बनाया गया।
अनिल भूषण को टीईटी की परीक्षा करने वाली संस्था परीक्षा नियामक प्राधिकारी के सचिव का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया। अनिल भूषण चतुर्वेदी प्राधिकारी में पहले भी लंबे अरसे तक सचिव रह चुके है।
कुछ महीने पहले ही अनिल भूषण चतुर्वेदी का तबादला हुआ था। इसके साथ मनोज कुमार अहिरवार को सीतापुर डायट के उप प्राचार्य से प्रयागराज भेजा गया है। विभागीय परीक्षाओं का रजिस्ट्रार बनाया गया है। इसके साथ ही अनिल भूषण चतुर्वेदी को है परीक्षाएं कराने का लंबा अनुभव जिसकी वजह से यह जिम्मेदारी दी गई है। बेसिक शिक्षा सचिव अनामिका सिंह ने तबादले के आदेश जारी करते हुयव जानकारी दी।

Home / UP News / टीईटी पेपर लीक के बाद शिक्षा विभाग में किए गए तबादले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो