scriptजब उप सभापति कक्ष में खराब पडे एसी, पंखे तो जनता का क्या होगा, पार्षदों ने मीटिंग हॉल में जमाया कब्जा | Patrika News
यूपी न्यूज

जब उप सभापति कक्ष में खराब पडे एसी, पंखे तो जनता का क्या होगा, पार्षदों ने मीटिंग हॉल में जमाया कब्जा

शहर को व्यवस्थित करने वाले नगर निगम का खुद का हाल ही काफी खराब है। हालात यहां तक आ गये कि नगर निगम के उप सभापति सर्वेश रस्तोगी के कक्ष में एसी और पंखे कई दिन से खराब हैं।

बरेलीJun 11, 2024 / 07:05 pm

Avanish Pandey

गुस्साएं पार्षद मीटिंग हॉल में बैठे।

बरेली। शहर को व्यवस्थित करने वाले नगर निगम का खुद का हाल ही काफी खराब है। हालात यहां तक आ गये कि नगर निगम के उप सभापति सर्वेश रस्तोगी के कक्ष में एसी और पंखे कई दिन से खराब हैं। गर्मी में वहां बैठने वाले पार्षदों का बुरा हाल है। इस स्थिति से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि जनता की सुनवाई क्या हो रही होगी। आक्रोशित पार्षदों ने मंगलवार को मीटिंग हाल पर ही कब्जा जमा लिया।
निर्माण विभाग की अनदेखी के शिकार जनप्रतिनिधि
नगर निगम के निर्माण विभाग की हालत बद से बदतर होती जा रही हे। विभागीय अफसरों की अनदेखी का आलम यह है कि अब पार्षद और खुद निगम के उपसभापति इसके शिकार हो गये हैं। मुख्य अभियंता अवकाश पर चले गए तो एक्सईएन ने मेयर, नगर आयुक्त के आदेशों की अवहेलना शुरू कर दी। मंगलवार को उपसभापति कक्ष में एसी, पंखे चालू न होने पर गुस्साए पार्षदों ने मीटिंग हॉल पर ही कब्जा कर लिया। उन्होंने निर्माण विभाग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
डीके शुक्ला हैं कि छीछालेदर के बाद भी मानते ही नहीं
पार्षद सलीम पटवारी, नीरज, छंगामल मौर्य, अलीम खां ने बताया कि उपसभापति के कमरे में एसी और पंखा खराब है। गर्मी ज्यादा पड़ रही हैं, फरियादी यहां आकर परेशान हो रहे हैं। पिछले दिनों मेयर डा. उमेश गौतम, नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स को इस समस्या के संबंध में लिखित में शिकायत दी थी। निर्माण विभाग के एक्सईएन डीके शुक्ला हैं कि सुनने को तैयार ही नहीं है। आदेशों की अनदेखी की जा रही है। इसलिए तमाम पार्षदों ने निर्णय लिया है कि जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा। वह मीटिंग हॉल में ही तमाम पार्षद आकर जनता की समस्याएं सुनेंगे।

Hindi News/ UP News / जब उप सभापति कक्ष में खराब पडे एसी, पंखे तो जनता का क्या होगा, पार्षदों ने मीटिंग हॉल में जमाया कब्जा

ट्रेंडिंग वीडियो