scriptGang Rape: रात भर करते रहे युवती से गैंगरेप,पुलिस ने बेखबर | Two men allegedly gang-raped a woman in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

Gang Rape: रात भर करते रहे युवती से गैंगरेप,पुलिस ने बेखबर

लखनऊ में स्कॉर्पियो सवार दो युवक ने एक महिला के साथ  रात भर दुराचार करते रहे। कमता तिराहे से बहराइच जाने के लिए रात में स्कॉर्पियो में महिला  बैठी थी. अभी तक पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा।  

लखनऊMay 25, 2024 / 09:43 am

Ritesh Singh

crime

crime

Lucknow Gang Rape: लिफ्ट लेकर स्कॉर्पियो में बैठी महिला की आबरू गन प्वाइंट पर लूट ली गई। रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और तड़के सुनसान इलाके में उसे गाड़ी से फेंक दिया गया। महिला का कहना है कि वह शिकायत लेकर स्थानीय पुलिस चौकी पर गई, लेकिन उसे भगा दिया गया। वह कई दिनों से थाने के चक्कर काट रही है, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया जा रहा है।

कमता बस डिपो  पर बस का कर रही थी इन्तजार 

दरगाह थाना क्षेत्र, जिला बहराइच की रहने वाली एक महिला इंदिरा नगर स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां आई थी। 1 अप्रैल को रात करीब 10 बजे, वह बहराइच जाने के लिए इंदिरा नगर से कमता बस डिपो पहुंची। नीलकंठ रेस्टोरेंट के बगल गली के सामने खड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी, तभी एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी आकर रुकी और उसमें बैठे व्यक्ति ने उसे लिफ्ट देने को कहा। बहराइच जाने की बात हुई तो वह गाड़ी में बैठ गई। गाड़ी में दो युवक थे।

चलती गाड़ी में किया रेप (Lucknow Gang Rape)

महिला के अनुसार, स्कॉर्पियो मटियारी चौराहे से देवा रोड की तरफ मुड़ी। इस बीच, चालक के बगल में बैठा व्यक्ति पीछे वाली सीट पर आ गया। महिला ने जब इसका विरोध किया, तो उसे पीटना शुरू कर दिया और कहा, “मैं जैसा कहूं, तुम वैसे ही करती रहो, नहीं तो जान से मार दूंगा।” महिला काफी डर गई। युवक ने महिला से कपड़े उतारने को कहा। डर के मारे उसने सारे कपड़े उतार दिए। महिला का कहना है कि उस व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उक्त व्यक्ति का आधार कार्ड नीचे गिर गया, जिस पर भारत राय पुत्र राम प्रकाश राय ग्राम मौरवी मकैसूदपुर, सोहावल जिला गाजीपुर लिखा था।

 टेल्को कंपनी की सुनसान रोड पर चलती गाड़ी से धकेल दिया 

महिला के अनुसार, भारत चालक को संजीव कहकर पुकार रहा था। पूरी रात महिला के साथ व्यक्ति ने रेप किया। तड़के टेल्को कंपनी के आगे सुनसान जगह पर गाड़ी से धकेल कर किसान पथ की ओर फरार हो गया। महिला अपट्रान पुलिस चौकी पहुंची, लेकिन वहां से उसे भगा दिया गया। इस वारदात के 50 दिन बीत जाने के बाद, महिला की एक तहरीर व्हाट्सएप पर वायरल हुई।

तहरीर की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल 

इंस्पेक्टर चिनहट अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध लग रहा है। मीडियाकर्मियों के जरिए मुझे भी तहरीर की कॉपी प्राप्त हुई है। तहरीर में लिखे मोबाइल नंबर बंद जा रहा है। इंस्पेक्टर के अनुसार, महिला थाने और पुलिस चौकी पर नहीं आई है। यदि महिला थाने आती है तो मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Lucknow / Gang Rape: रात भर करते रहे युवती से गैंगरेप,पुलिस ने बेखबर

ट्रेंडिंग वीडियो