scriptSambhal News: संभल में 20 बीघा गेहूं का लांक जलकर राख, किसानों को हुआ लाखों का नुकसान | 20 bigha wheat crop burnt to ashes in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: संभल में 20 बीघा गेहूं का लांक जलकर राख, किसानों को हुआ लाखों का नुकसान

Sambhal News: यूपी के संभल में थाना जुनावई क्षेत्र के गांव नगला श्याम के मजरा बसीटा में गुरुवार रात 20 बीघा गेहूं के लांक में अचानक आग लग गई।

सम्भलApr 27, 2024 / 09:38 am

Mohd Danish

20 bigha wheat crop burnt to ashes in Sambhal

20 bigha wheat crop burnt to ashes in Sambhal

Sambhal News Today: संभल जिले के थाना जुनावई क्षेत्र के गांव नगला श्याम के मजरा बसीटा में गुरुवार रात 20 बीघा गेहूं के लांक में अचानक आग लग गई। आग लगने से किसानों को लाखों रुपये का नुकसान हो गया। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लांक जलकर राख हो गई।
थाना जुनावई क्षेत्र के गांव नगला श्याम का मजरा बसीटा निवासी किशनवीर, राजेश कुमार और ओमकार ने गेहूं की फसल की निकासी के लिए लांक इक्कठा किया था। गुरुवार की रात अचानक से लांक में आग लग गई। गांव निवासी सोनपाल ने लांक में आग लगने पर गांव में जाकर किसान को जानकारी दी। सूचना मिलने पर तीनों भाई और ग्रामीण आनन-फानन में खेत पर पहुंच गए। लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में दो बारातों में जमकर चले लात घूंसे, बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

लोगों की सूचना पर दमकल और पुलिस मौके पर पहुंच गई। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक 20 बीघा गेहूं की लांक जलकर राख हो गई। पीड़ितों ने बताया कि आग लगने से लगभग लाखों रुपये का नुकसान हो गया। शुक्रवार को सूचना मिलने पर हल्का लेखपाल मौके पर पहुंच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो