scriptमहिला मित्र के साथ गेस्ट हॉउस में रह रहे विदेशी नागरिक की मौत, मचा हड़कंप | Foreign citizens death in Banaras guest house hindi news | Patrika News
वाराणसी

महिला मित्र के साथ गेस्ट हॉउस में रह रहे विदेशी नागरिक की मौत, मचा हड़कंप

जांच में जुटी पुलिस, पोस्टर्माटम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का होगा खुलासा

वाराणसीSep 24, 2018 / 04:05 pm

Devesh Singh

महिला मित्र के साथ गेस्ट हॉउस में रह रहे विदेशी नागरिक  की मौत

महिला मित्र के साथ गेस्ट हॉउस में रह रहे विदेशी नागरिक की मौत

वाराणसी. महिला मित्र के साथ गेस्ट हॉउस में रह रहे ब्रिटिश नागरिक की मौत हो जाने पर हड़कंप मच गया। सोमवार को मौत की सूचना पर पहुंची चौक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारण का खुलासा हो पायेगा। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी राज में भी पुलिस करा रही पशु तस्करी, ऑडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

मणिकर्णिका घाट में स्थित काशी गेस्ट हॉउस में ब्रिटिश नागरिक केविन जेम्स मेकमैन (45) अपने महिला मित्र अमेरिकन नागरिक कैथरीन (40) के साथ 21 नम्बर से ठहरे हुए थे। दोनों ही आराम से गेस्ट हॉउस में रहते थे। सोमवार की सुबह जब गेस्ट हॉउस के लोगों को ब्रिटिश नागरिक की मौत की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया। तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। विदेशी नागरिक से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस भी तुंरत हरकत में आयी। पुलिस ने गेस्ट हॉउस में मृत विदेशी की महिला मित्र से जानकारी ली तो पता चला कि बीती देर रात ब्रिटिश नागरिक को पेट में तेज दर्द हुआ था और सुबह उसकी मौत हो गयी। विदेशी नागरिक की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिये हैं। रात में ही पेट में दर्द हुआ था तो कोई चिकित्सकीय मदद क्यों नहीं ली गयी। ब्रिटिश नागरिक ने रात मे ंऐसा कुछ खा लिया था जो उसकी मौत का कारण बन गया। पुलिस सभी मामलों को ध्यान में रख कर जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण पता चलने के बाद ही जांच सही दिशा में आगे बढ़ पायेगी।
यह भी पढ़े:-सड़क पर उतरी भगवा सेना, फूंका ममता बनर्जी का पुतला
विदेशियों के लिए पहली पसंद होते हैं बनारस के गेस्ट हॉउस
विदेशी नागरिकों के लिए बनारस के गेस्ट हॉउस पहली पसंद होते हैं। गंगा के घाट किनारे के गेस्ट हॉउस उन्हें बहुत रास आते हैं। विदेशियों के लिए सस्ता होने के चलते गेस्ट हॉउस सुविधाजनक भी होते हैं इसके चलते गेस्ट हॉउस में विदेशी नागरिकों की भीड़ होती है। विदेशी नागरिक की मौत से पुलिस भी परेशान है और इसकी जानकारी दूतावास को भी भेजी जा रही है।
यह भी पढ़े:-तानाशाही से त्रस्त होकर बेटे ने की थी मां की निर्मम हत्या, कैंट पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Home / Varanasi / महिला मित्र के साथ गेस्ट हॉउस में रह रहे विदेशी नागरिक की मौत, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो