scriptवाराणसी से तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलटी, 30 लोग घायल | 30 pilgrims injured by bus collapses in varanasi | Patrika News

वाराणसी से तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलटी, 30 लोग घायल

locationवाराणसीPublished: Jan 15, 2018 08:53:01 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

7 जनवरी से दर्शन को निकले थे तीर्थ यात्री

Road Accident

सड़क हादसा

वाराणसी. यूपी में घने कोहरे के कारण हादसा रूकने का नाम नहीं ले रहा। हर रोज ऐसे हादसे होते हैं जिसमें लोग मर रहे हैं। वाराणसी से गोरखपुर जा रही तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलट गई जिसमें 30 तीर्थ यात्री बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस ड्राइवर सिंधु नाथ गोप ने बताया कि बस में कुल 50 लोग सवार थे। ये यात्री 7 जनवरी सो तीर्थ धाम को निकले थे। इलाहाबाद के बाद वाराणसी में काशी विश्वनाथ दर्शन कर वापस गोरखपुर के लिए जा रहे थे। कोहरा घना होने के कारण बस सड़क के किनारे गड्ढ़े में चली गई। जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गया।
यह भी पढ़ें
मकर संक्रांति पर बेटी के घर से लौट रहे पिता की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत

बता दें कि अहमदनगर पुणे से पांचों धाम तीर्थ यात्रा पर निकली बस चौबेपुर में शाहपुर गांव के सामने कोहरे के कारण पटल गई। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर शाहपुर के मोनू, सोनू दीपक तीनों भाइयों ने शोर मचाया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शीशा तोड़कर घंटों मशक्कत के बाद 40 लोगों को बाहर निकाला। सूचना पर थानाध्यक्ष ओमनारायण सिंह सहयोगियों के साथ 30 घायलों को चिरईगांव स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। वहीं पांच लोगों को दीन दयाल अस्पताल में भेजा गया है। इस घटना को लेकर वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर जाम लग गया।

बस में कुल 50 लोग थे सवार, वाराणसी में काशी विश्वनाथ दर्शन को आए थे तीर्थ यात्री
बस में कुल 50 लोग सवार थे। ये यात्री 7 जनवरी सो तीर्थ धाम को निकले थे। इलाहाबाद के बाद वाराणसी में काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए आए थे। फिर वापस दर्शन कर गोरखपुर के लिए जा रहे थे। कोहरा घना होने के कारण बस सड़क के किनारे गड्ढ़े में चली गई। जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो