scriptमध्य प्रदेश में सड़क हादसा, बेंगलूरू जा रहे वाराणसी के 5 की मौत, सभी एक ही परविार के | 5 People of Varanasi Killed in Road Accident in Madhya Pradesh | Patrika News
वाराणसी

मध्य प्रदेश में सड़क हादसा, बेंगलूरू जा रहे वाराणसी के 5 की मौत, सभी एक ही परविार के

मध्य पदेश के सिवनी जिले में अलोनिया टोल नाके के पास हआ हादसा

वाराणसीDec 23, 2020 / 08:28 pm

रफतउद्दीन फरीद

accident road
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी से बेंगलूरू जा रहा एक परिवार रास्ते में मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में हादसे का शिकार हो गया। उनकी कार वहां अलोनिया टोल नाके पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 साल के मासूम समेत तीन जख्मी हो गए। हादसे की खबर मिलते ही वाराणसी में कोहराम मच गया। परिवार के लोग सड़क मार्ग से मध्य प्रदेश के लिये निकल गए।
इसे भी पढ़ें- Pan Card Adhar Card Link करें घर बैठे सिर्फ 2 मिनट में, सबसे आसान तरीका

वाराणसी के बड़ागांव के अनेई रायपुर के विजय बहादुर 25 साल बेंगलुरू में रहकर वहीं कारोबार करते हैं। अपने भतीजे की शादी में शरीक होने के लिये बनारस आए थे। सोमवार की सुबह सभी लोग वापस कार से बेंगलूरू के लिये रवाना हुए।
इसे भी पढ़ें- बीएचयू में पढ़ाया जाएगा वोकल फॉर लोकल और आत्म निर्भर भारत

जानकारी के मुताबिक कार विजय बहादुर का बेटा अजय चला रहा था। हादसे के कुछ देर पहले खुद विजय ड्राइविंग कर रहे थे। इसी दौरान कार एक टैंकर से टकरा गई। इस हादसे में विजय बहादुर पटेल (47), पत्नी सरिता (43), बेटे अजय (20), विजय बहादुर के भाई सुखराज की दूसरी बहू सुनीता (30), रिश्तेदार राधा (28) की मौत हो गई। 18 साल की बेटी चांदनी, राधा का चार साल का बेटा प्रखर और विजय बहादुर के साढ़ू की 7 साल की बेटी श्रेया दुर्घटना में घायल हो गए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y9mte

Home / Varanasi / मध्य प्रदेश में सड़क हादसा, बेंगलूरू जा रहे वाराणसी के 5 की मौत, सभी एक ही परविार के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो