scriptAkanksha Dubey: आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे, कमरे में मिला कुछ ऐसा, पुलिस भी उलझी | Akanksha Dubey death post mortem report Big disclosure bottle of wine | Patrika News
वाराणसी

Akanksha Dubey: आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे, कमरे में मिला कुछ ऐसा, पुलिस भी उलझी

Akanksha Dubey Suicide: पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में मौत की वजह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

वाराणसीMar 28, 2023 / 12:41 pm

Krishna Pandey

photo_2023-03-28_10-12-26.jpg

आकांक्षा दुबे की मां बोलीं, समर सिंह के भाई संजय सिंह ने 21 मार्च को आकांक्षा को जान से मारने की धमकी दी थी।

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey) की मौत मामले में चौंकाने वाला सच सामने आया है। फोरेंसिक जांच के बाद पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में मौत की वजह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को अभी सीलबंद रखा गया है।
akanksha_dube.jpg
आकांक्षा दुबे के विसरा को सुरक्षित रखा गया है
इस मामले में एडिशनल सीपी संतोष सिंह का कहना है कि आकांक्षा दुबे के मौत मामले को लेकर सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पहली नजर में आकांक्षा की मौत हैंगिंग यानी फांसी के कारण ही हुई है। वहीं, आकांक्षा दुबे के विसरा को सुरक्षित रखा गया है।
आकांक्षा दुबे के मौत के बाद फोरेंसिक टीम ने जांच की है। इस जांच के मुताबिक, कमरे की ऊंचाई की नाप, बॉडी की हाइट, गले के निशान के अनुसार और बॉडी के प्रेशर के कारण ही आकांक्षा की मौत हुई है, जो कि सुसाइड है।
aknsha_.jpg
कमरे से मिली थीं खुली शराब की बोतलें
अकांक्षा के मौत के बाद पुलिस को उसके कमरे से खुली शराब की बोतलें भी मिली थीं। इसके अलावा फंदे से लटकता शव बिस्तर पर था। इससे मौत की वजह को लेकर सवाल उठ रहे थे कि यह हत्या है या आत्महत्या। वहीं, इस मामले में आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने सिंगर समर सिंह और उनके भाई पर अपनी बेटी की हत्‍या करने का आरोप लगाया है।
ak1.jpg
समर सिंह के भाई ने दी थी धमकी
मधु दुबे के मुताबिक, समर सिंह के भाई संजय सिंह ने 21 मार्च को आकांक्षा को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके चार दिन बाद ही आकांक्षा का शव फंदे से लटकता मिला। इस घटना से चंद घण्टे पहले आकांक्षा एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में भी गई थी। उसके बाद वो रात करीब 2 बजे एक युवक के साथ होटल लौटी और उसके बाद इंस्टाग्राम पर लाइव आकर वो रो भी रही थी।

Home / Varanasi / Akanksha Dubey: आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे, कमरे में मिला कुछ ऐसा, पुलिस भी उलझी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो