स्वर्ण पदक विजेता पूनम यादव पर हुआ हमला, पुलिस जुटी छानबीन में

स्वर्ण पदक विजेता पूनम यादव पर हुआ हमला, पुलिस जुटी छानबीन में
रोहनिया थाने में पूनम यादव

Ajay Chaturvedi | Updated: 14 Apr 2018, 02:38:08 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

वेटलिफ्टर पूनम गई थीं बुआ से मिलने, पड़ोसियों ने किया हमला, चाचा-भतीजा घायल।

वाराणसी. कॉमन वेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाली काशी की बेटी पूनम यादव पर शनिवार को हमला हो गया। हमले में बाल-बाल बचीं पूनम। खुद पर हुए हमले की फरियाद लेकर पहुंची रोहनिया थाना। पुलिस कर रही पूछताछ।

 

बता दें कि आस्ट्रेलिया में राष्ट्रकुल खेलों में 69 किलो भार वर्ग में कुल 222 किलो भार उठाने वाली भारतीय भारोत्तोलक पूनम शुक्रवार को ही बनारस पहुंची हैं। काशी पहुंचने के बाद पूरे दिन उनका स्वागत होता रहा। हरहुआ विकास खंड के दांदूृृपुर गांव स्थित उनके निवास पर देर शाम तक लोग बधाई देने पहंचते रहेृ। ऐसे में वह शनिवार की सुबह रोहनिया थाना क्षेत्र के महुआर गांव स्थित अपनी बुआ के घर पहुंची थीं मिलने। इसी दौरान गांव वालों ने उन पर हमला कर दिया। हमले में उनके चाचा गोपाल यादव और भतीजा रामेश्वर यादव को चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार पूनम की बुआ के घरवालों से पड़ोसियों का जमीन संबंधी विवाद चल रहा है। शनिवार की सुबह भी दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी। इसकी सूचना पर रोहनिया पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाबुझा कर मामला शांत किया। इसके कुछ देर बाद ही पूनम बुआ के यहां पहुंच गईं। उनके पहुंचते ही पड़ोसी फिर से उग्र हो गए और हमला कर दिया। गांव वालों के हमला करने पर पूनम ने फौरन 100 नंबर पर खुद पर हुए हमले की जानकारी दी। उनके फोन करने के कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उससे पहले ही वह खुद रोहनिया थानें पहुंच गईं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक थाने में तहरीर लिखी जा रही है। लेकिन वेटलिफ्टर पूनम पर हमले की खबर से जिले भर में हड़कंप मच गया। लोग उनका हाल चाल जानने को उत्सुक हो गए। थाने के बाहर भी काफी भीड़ जमा हो गई है। पूरे घटनाक्रम की पुष्टि पूनम की बहन शशि यादव ने की। उधर थाने पर सीओ सदर भी पहुंच गए हैं। इस बाबत रोहनिया थाना प्रभारी से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned