scriptबीएचयू ने सर सुन्दरलाल अस्पताल परिसर को कोरोना संक्रमित क्षेत्र घोषित किया, एंट्री बैन | ban on entry of people in sir sunderlal hospital of BHU | Patrika News
वाराणसी

बीएचयू ने सर सुन्दरलाल अस्पताल परिसर को कोरोना संक्रमित क्षेत्र घोषित किया, एंट्री बैन

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीचयू ने सर सुंदर लाल चिकित्सालय परिसर को कोरोना संक्रमित क्षेत्र घोषित किया है

वाराणसीApr 20, 2020 / 11:03 am

Karishma Lalwani

बीएचयू ने सर सुन्दरलाल अस्पताल परिसर को कोरोना संक्रमित क्षेत्र घोषित किया, पास दिखाने पर मिलेगी एंट्री

बीएचयू ने सर सुन्दरलाल अस्पताल परिसर को कोरोना संक्रमित क्षेत्र घोषित किया, पास दिखाने पर मिलेगी एंट्री

वाराणसी. कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीचयू ने सर सुंदर लाल चिकित्सालय परिसर को कोरोना संक्रमित क्षेत्र घोषित किया है। अस्पताल में चिकित्सा विज्ञान संस्थान के फैकल्टी सदस्यों, विश्वविद्यालय व जिला प्रशासन के प्रशासनिक अधिकारियों, रेजिडेंट डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ व सहायक स्टाफ को छोड़ किसी का भी प्रवेश तत्काल प्रभाव से रोक दिया गया है। इस नियम का कड़ाई से अनुपालन कराने के लिए सुरक्षाकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।
मरीजों के परिजनों के लिए पास जारी

बीएचयू मस जनसम्पर्क अधिकारी ने बताया की वाराणसी में कोरोना पॉजिटिव के केस में वृद्धि को देखते हुए प्रशासन ने यह फैसला लिया है। वहीं सर सुन्दरलाल अस्पताल के विभिन्न वार्डों में भर्ती मरीज के परिजनों को अस्पताल प्रशासन ने दो-दो पास जारी किया है। यह पास दिखाने पर वार्ड में जाने दिया जाएगा। एक समय में मरीज के पास एक ही अटेंडेंट रहेगा।
मीडिया एंट्री भी बैन

चिकित्सा अधीक्षक की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार अस्पताल परिसर में किसी तरह की मीडिया कवरेज, वीडियोग्राफी, फोटोशूट या इंटरव्यू और ना ही किसी मीडियाकर्मी को चिकित्सालय परिसर में प्रवेश की अनुमति होगी।
सोशल डिस्टेंन्सिंग का करना होगा सभी को पालन

प्रशासन की तरफ से साफ किया गया है की सभी को सोशल डिस्टेंन्सिंग का पालन करना होगा। बीएचयू स्टॉफ हो या मेडिकल से जुड़े लोग साथ ही मरीजों के परिजनों को भी मॉस्क के बिना रहने की अनुमति नहीं है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह पालन करना होगा।

Home / Varanasi / बीएचयू ने सर सुन्दरलाल अस्पताल परिसर को कोरोना संक्रमित क्षेत्र घोषित किया, एंट्री बैन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो