scriptबॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा बनारस की गलियों में देखे गए, कचौड़ी जलेबी खाई बोले, बहुत बढ़िया है भाई | Bollywood Actor Sanjay Mishra walking in Varanasi Streets eat kachaudi | Patrika News
वाराणसी

बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा बनारस की गलियों में देखे गए, कचौड़ी जलेबी खाई बोले, बहुत बढ़िया है भाई

मास्क लगाकर बनारस की गलियों में घूमते मिले फ़िल्म अभिनेता (Bollywood Actor) संजय मिश्रा (Sanjay Mishra)। बनारसियों के अंदाज़ में उन्हीं के साथ बैठकर खाई कचौड़ी (Kachaudi) जलेबी (Jalebi) । लोगों के साथ फोटो खिंचवाई और मास्क (Mask) लगाकर बनारस की गलियों (Varanasi Streets) में घूमने चले गए।

वाराणसीJul 05, 2020 / 10:00 pm

रफतउद्दीन फरीद

Sanjay Mishra

संजय मिश्रा

वाराणसी. हिन्दी फिल्मों के चरित्र कलाकार और बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) रविवार की वाराणसी की गलियों (Varanasi Streets) में एक आम बनारसी की तरह कचौड़ी (Kachaudi) का स्वाद लेते नज़र आए। बिल्कुल आम बनारसी की तरह संजय मिश्रा ने बनारसी कचौड़ी और जलेबी (Jalebi) खायी और काशी की गलियों में लोगों के साथ फोटो खिंचवाई। सुबह का नाश्ता करने के बाद वह मुंह पर मास्क (Mask) लगाकर वहां से चले गए।

 

Sanjay Mishra

 

दरअसल रविवार को संजय मिश्रा बनारस की जान कहे जाने वाले चौक इलाके की तंग गलियों में मुंह पर मास्क लगाकर घूमते नज़र आए। उन्होंने मास्क हटाया तो लोगों को उन्हें पहचानते देर नहीं लगी। संजय मिश्रा चौक क्षेत्र के सोरा कुंआ इलाके की मशहूर कचौड़ी की दुकान पर पहुंचे। ठेठ बनारसी अंदाज़ में वहीं लोगों के बीच टेबल पर बैठ गए और कचौड़ी व जलेबी खाई।

 

Sanjay Mishra

 

 

कचौड़ी का स्वाद मन को भाया तो अपने अंदाज़ में तारीफ भी कर दी ‘मस्त हौ कचौड़ी जलेबी’। इस दौरान उनको देखने वाले जुट गए तो लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाई और उनसे बात भी की। कुछ बच्चे आज गए तो उनसे भी हाल चाल लिया और उनके साथ फोटो खिंचवाई।

 

Sanjay Mishra

 

वहां से संजय मिश्रा जिस तरह से मुंह पर मास्क बांधकर आए थे उसी तरह वहां से चले गए। किसी को पता नहीं कि वह कहां रुके हुए हैं। बताते चलें कि इसके पहले भी संजय मिश्रा बनारस आकर यहां के खानपान का स्वाद लेते और लस्सी व पान खाते देखे जाते रहे हैं। बनारस से उनका खासा लगाव है। यहां उनका काफी समय भी गुज़रा है।

 

Sanjay Mishra

Home / Varanasi / बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा बनारस की गलियों में देखे गए, कचौड़ी जलेबी खाई बोले, बहुत बढ़िया है भाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो