scriptबीएचयू अस्पताल में बम की सूचना से सनसनी, सुरक्षा एजेंसियों ने चप्पा चप्पा खंगाला | Bomb information in BHU intensive investigation in campus | Patrika News
वाराणसी

बीएचयू अस्पताल में बम की सूचना से सनसनी, सुरक्षा एजेंसियों ने चप्पा चप्पा खंगाला

बम स्क्वाड और डॉग स्क्वाड ने चप्पे चप्पे को खंगाला
परिसर की छानबीन में नहीं मिला कुछ

वाराणसीOct 19, 2020 / 07:08 pm

रफतउद्दीन फरीद

BHU Hospital

बीएचयू अस्पताल

वाराणसी. बीएचयू अस्पताल में सोमवार की सुबह बम की सूचना के बाद सनसनी फैल गई खबर मिलते ही तत्काल पुलिस और बम निरोधक दस्ते की कई टीमें बीएचयू पहुंच गई और अस्पताल का चप्पा छान डाला। हालांकि कोई संदिग्ध चीज ना मिलने से प्रशासन और पुलिस ने राहत की सांस ली।

 

जानकारी के अनुसार किसी ने 112 नंबर पर कॉल कर बीएचयू अस्पताल में में दो-तीन जगहों जगहों पर बम लगे होने और और अस्पताल का बिजली कनेक्शन खराब किए जाने की सूचना देकर सनसनी मिलने के बाद प्रॉक्टोरियल बोर्ड और पुलिस ने सुरक्षा एजेंसियां तुरंत हरकत में आ गई तत्काल लोड कम कर बीएचयू की बिजली सुरक्षित की गई। एसएसपी सहित कई आला अधिकारियों को इस से अवगत कराया गया। सूचना मिलने के बाद बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड और दस्ता मौके पर पर पहुंचा। गया उधर किसी आतंकी घटना की आशंका के मद्देनजर सुरक्षा एजेंसियों के लोग भी मौके पर जांच करने पहुंचे। इतनी तादाद में सुरक्षाकर्मियों को देखकर लोग हैरत में पड़ गए।

 

पुलिस और बम निरोधक दस्ता व डॉग स्क्वायड बीएचयू अस्पताल पहुंचा और चप्पे चप्पे को खंगाला। डॉग स्क्वायड ने पार्किंग एरिया की पड़ताल कर पूरा परिसर चेक किया, बावजूद इसके वहां से कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली। जिसके बाद बीएचयू और जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली।

Home / Varanasi / बीएचयू अस्पताल में बम की सूचना से सनसनी, सुरक्षा एजेंसियों ने चप्पा चप्पा खंगाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो