scriptकैंट पुलिस ने झुन्ना पंडित के भाई को किया गिरफ्तार, तलाशी में मिले इतने रुपये | Cantt Police Arrested Jhuna Pandit brother | Patrika News
वाराणसी

कैंट पुलिस ने झुन्ना पंडित के भाई को किया गिरफ्तार, तलाशी में मिले इतने रुपये

दिव्यांग पान विक्रेता की ताबड़तोड़ गोली चला कर हत्या करने का आरोपी है, पुलिस कर रही पूछताछ

वाराणसीNov 01, 2019 / 05:55 pm

Devesh Singh

Arrested

Arrested

वाराणसी. पूर्वांचल में आतंक का पर्याय बन रहे झुन्ना पंडित के भाई को शुक्रवार को कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से एक लाख रुपये मिले हैं। पुलिस पूछताछ कर यह पता करने में जुटी है कि यह पैसे उसके पास कहा से आये हैं। पुलिस को शक है कि झुन्ना के कहने पर उसका भाई किसी से रुपये की वसूली करके आ रहा होगा। फिलहाल जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो जायेगी।
यह भी पढ़े:-BJP महामंत्री को जेल भेजने वाले IPS को मिला प्रमोशन
कैंट थाना क्षेत्र के संदहा में दिव्यांग पान विक्रेता की ताबड़तोड़ गोली चला कर हत्या प्रकरण में झुन्ना पंडित व उसका भाई ओमप्रकाश मिश्रा उर्फ सोनू आरोपी है। अदालत से एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद ही पुलिस ने सोनू का पकड़ा है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पता करने में जुटी है कि उसके पास इतना पैसा कहा से आया है। बनारस पुलिस के लिए सिरदर्द बना झुन्ना पंडित इस समय पंजाब की जेल में बंद है उसे वारंट बी के जरिए बनारस लाने की तैयारी है। लेकिन अभी तक उसे लाया नहीं जा सका है।
यह भी पढ़े:-फुटपाथ पर सोने को लेकर मजदूर की पत्थर से वार करके हत्या, एक गिरफ्तार
पुलिस के एनकाउंटर से बचने के लिए झुन्ना पंडित से पंजाब में करायी गिरफ्तारी!
दिव्यांग पान विक्रेता दिलीप पटेल की हत्या करने के बाद झुन्ना पंडित को पुलिस खोज रही थी। क्राइम ब्रांच को भी झुन्ना पंडित को पकडऩे के लिए लगाया गया था। पुलिस का दबाव इतना बढ़ गया था कि झुन्ना पंडित पंजाब भाग गया था वहां पर पुलिस पर फायरिंग करने के आरोप में पकड़ा गया था और अभी तक पंजाब में ही बंद है, जिसे वारंट बी के जरिए बनारस लाया जायेगा।
यह पढ़े:-#KeyToSuccess -भूटान में सुना था काशी का नाम, बनारस में बनाया ऐसा संस्कृत घर कि दुनिया से पढऩे आते लोग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो