scriptPM मोदी के कांग्रेस पर किए हमले का पलटवार, जानिए क्या कहा इस दिग्गज नेता ने… | Congress leader Ajay Rai Big allegation on PM Narendra Modi | Patrika News
वाराणसी

PM मोदी के कांग्रेस पर किए हमले का पलटवार, जानिए क्या कहा इस दिग्गज नेता ने…

पत्रिका से खास बातचीत में कहा, कांग्रेस को सेना या सैन्य कार्रवाई पर पूरा भरोसा। कभी भी नहीं की सियासत। 14 फरवरी से सारे राजनीतिक कार्यक्रम हैं स्थगित। पीएम या उनकी पार्टी ने क्या रोका एक भी सियासी कार्यक्रम।

वाराणसीMar 02, 2019 / 04:20 pm

Ajay Chaturvedi

कांग्रेस नेता अजय राय

कांग्रेस नेता अजय राय

वाराणसी. प्रधानमंत्री के एक मार्च को तमिलनाडु में कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष पर सेना और सैन्य कार्रवाई को लेकर दिए बयान पर कांग्रेस नेता अजय राय ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पत्रिका संग खास बातचीत में उन्होंने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले वह अपने गिरेबां में झांकें।
अजय राय ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 14 फरवरी की प्रेस वार्ता तक स्थगित कर दी। 28 फरवरी को बनारस के प्रभारी की मीटिंग रद कर दी गई। अहमदाबाद में होने वाली कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक स्थगित कर दी गई। किसी कांग्रेसी ने सेना या सैन्य कार्रवाई पर एक सवाल नहीं किया बल्कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने सबसे पहले मीडिया के सामने आ कर 15 फरवरी को पाकिस्तान के आतंकी हमले की निंदा की साथ ही पुलवामा में शहीदों के प्रति गहरी संवेदना जताई। उस कांग्रेस के ऊपर वह सवाल खड़ा कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें- 04 महीने में 04 सफाईकर्मी मर गए, क्या इनके प्रति भी संवेदना जताएंगे बनारस के सांसद

उन्होंने कहा कि बनारस प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र है। यहीं के विशाल पांडेय हेलीकाप्टर क्रैश में शहीद हो गए। गुरुवार को इसकी जानकारी उनके घर वालों को दी गई। घर पर रोना-पीटना मचा था। श्मशान घाट पर चिता सजाई जा रही थी। क्या एक शब्द बोला वाराणसी के सांसद ने। कोई प्रतिक्रिया व्यक्त की। श्रद्धांजलि दी। उसी दिन पुलवामा में शहीद रमेश यादव और अवधेश यादव का त्रयोदशाह था। लेकिन बीजेपी के लोग इन सब से अलग बूथ सजा रहे थे। क्या है देशभक्ति। खुद प्रधानमंत्री हों या भाजपा अध्यक्ष किसी ने एक भी चुनावी रैली रोकी क्या, इन 14 फरवरी से 02 मार्च के बीच? अजय राय ने कहा कि इतनी बड़ी आतंकी घटना के बाद भी खुद इनके चेहरे पर शिकन नहीं और ये दूसरों की देशभक्ति पर सवाल खड़ा करते हैं। कहा कि जनता सब देख रही है। मिलेगा जवाब इन्हें।

Home / Varanasi / PM मोदी के कांग्रेस पर किए हमले का पलटवार, जानिए क्या कहा इस दिग्गज नेता ने…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो