scriptPM Modi के ड्रीम प्रोजेक्ट के कायल हुए कांग्रेस के धुरंधर नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति, जाने क्या है वो खास प्रोजेक्ट | Congress leader Karti Chidambaram liked PM Modi dream project | Patrika News
वाराणसी

PM Modi के ड्रीम प्रोजेक्ट के कायल हुए कांग्रेस के धुरंधर नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति, जाने क्या है वो खास प्रोजेक्ट

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी चिदंबरम के पुत्र सांसद कार्ति चिदंबरम का इधर बीच लगातार काशी आगमन हो रहा है। वे जनवरी के बाद फिर दो दिनी काशी प्रवास पर पहुंचे। कार्ति ने श्री काशी विश्वनाथ धाम जा कर बाबा विश्वनाथ का सविधि पूजन-अर्चन किया। फिर वो काशी के कोतवाल काल भैरव बाबा के मंदिर भी गए। लेकिन कार्ति काशी विश्वनाथ धाम की भव्यता व दिव्यता से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके। मुक्त कंठ सराहना की।

वाराणसीAug 09, 2022 / 02:30 pm

Ajay Chaturvedi

श्री काशी विश्वनाथ धाम में कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम

श्री काशी विश्वनाथ धाम में कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम

वाराणसी. कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम हाल के साल के आठ महीने (जनवरी और अगस्त) में लगातार काशी आए। दोनों दफा वो श्री काशी विश्वनाथ धाम गए और बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन किया। इस दौरान कार्ती को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के ड्रीम प्रोजेक्ट श्री काशी विश्वनाथ धाम की दिव्यता और भव्यता से काफी प्रभावित हुए।
काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव का दर्शन-पूजन करते कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम
तिरुपति देवस्थानम् की तर्ज पर बेहतर सुविधा और प्रबंधन की दी सलाह

कार्ति ने पीएम मोदी को ट्वीट कर लिखा, आंद्र प्रदेश के तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम् की तर्ज पर काशी विश्वनाथ धाम व काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव के मंदिर में सुविधाएं बढ़ाने और बेहतर प्रबंधन की वकालत की।
https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
विश्वनाथ धाम दिव्य पर मौलिकता की खातिर निरंतर कोशिश जारी रखने की जरूरत

कार्ति ने इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है। उसी पत्र को ट्वीट किया है। लिखा है कि जनवरी 2022 के बाद पुनः सावन यानी अगस्त में काशी आगमन हुआ। इस दौरान श्री काशी विश्वनाथ धाम और कालभैरव के दरबार में भी गए। श्री काशी विश्वनाथ धाम का इंतजाम देख मन प्रफुल्लित हो गया। फिर भी मौलिकता की खातिर निरंतर कोशिश जारी रखने की जरूरत है।
https://twitter.com/KartiPC/status/1490253460268531712?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो