scriptसिगरा में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या | Contractor Vishal Singh Shot dead in Sigra news in Hindi | Patrika News
वाराणसी

सिगरा में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार अपराधियों ने ठेकेदार विशाल सिंह के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई ।

वाराणसीOct 12, 2017 / 09:51 am

Akhilesh Tripathi

Murder in Varanasi

वाराणसी में हत्या

वाराणसी. सिगरा थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार अपराधियों ने ठेकेदार विशाल सिंह के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरा मच गई । मृतक मूल रूप से जौनपुर के चंदवक थाना क्षेत्र के बलरामपुर गांव का रहने वाला था।
मिली जानकारी के अनुसार सिगरा थाना क्षेत्र के छित्तूपुर स्थित विद्या विहार कॉलोनी में रहने वाले 35 वर्षीय ठेकेदार विशाल सिंह अपने घर लौट रहे थे। घर के पास ही बुधवार की रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मार दी। बदमाशों से घिरता देख विशाल ने भागना चाहा पर बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू की। गोलियों की आवाज सुनने के कारण कॉलोनी में अफरातफरी मच गई। अपराधियों ने कॉलोनी के अंदर घुसकर भी विशाल को गोली मारी और उसके बाद मौके से फरार हो गये। परिजनों ने आनन-फानन में विशाल को मलदहिया स्थित सिंह अस्पताल लाया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके से पुलिस को 12 खोखा बरामद हुआ है, वहीं 14 राउंड गोली चलने की बात कही जा रही है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश व ठेकेदारी वजह बताई जा रही है। शास्त्रीनगर चौराहे के पास विशाल सिंह का सिंह भोजनालय है।
यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस के इस अधिकारी को अपने खिलाफ ही लिखना पड़ा एफआईआर, जानिए क्या है पूरा मामला

वहीं गोलीबारी के बाद सूचना पर एसएसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों का कहना है कि एक दर्जन से अधिक गोलियां चलाई गई है। जानकारी के अनुसार विशाल को सात गोली लगी, जिसमें तीन गोली उसके पेट में और चार गोली पीठ और पैर में लगी है। विशाल सिंह तीन भाईयों में सबसे छोटे थे। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो