scriptकिन्नर से इस दिन मांग ले ये छोटी सी चीज, बन जाएंगे करोड़पति | Demand from kinnar One Coin on wednesday for money and Success | Patrika News
वाराणसी

किन्नर से इस दिन मांग ले ये छोटी सी चीज, बन जाएंगे करोड़पति

किन्नर को किया गया दान अक्षय पुन्य प्रदान करता है इनकी दुवायें व्यक्तो को हर विपत्तियों से बचा सकती है

वाराणसीOct 03, 2018 / 01:04 pm

sarveshwari Mishra

Kinnar

Kinnar

वाराणसी. हर व्यक्ति अपने जीवन में धनवान बनना चाहता है वह चाहता है कि उसे पैसों की कभी कोई कमी न हो। चाहता है कि उसका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहे। जब हमें पैसों की बहुत जरूरत होती है और हमारे पर्स में उतना पैसा नहीं होता है। हम आपको ऐसे टोटके बताने जा रहे है जिससे आपका जेब हमेशा पैसो से भरा रहेगा और तंगी भी नहीं आएगी। हमारे हिन्दू धर्म में मान्यता है की किन्नर को किया गया दान अक्षय पुन्य प्रदान करता है इनकी दुवायें व्यक्तो को हर विपत्तियों से बचा सकती है , यदि आप पैसो की समस्या से मुक्ति चाहते है तो किन्नर से 1 रूपये वापस मांगे और सिक्के को हरे कपड़े में लपेटकर अपने पर्स में या तिजोरी में रखें।

हमारे हिन्दू धर्म में मान्यता है की किन्नर को किया गया दान अक्षय पुन्य प्रदान करता है इनकी दुवायें व्यक्तो को हर विपत्तियों से बचा सकती है , यदि आप पैसो की समस्या से मुक्ति चाहते है तो किन्नर से 1 रूपये वापस मांगे और सिक्के को हरे कपड़े में लपेटकर अपने पर्स में या तिजोरी में रखें ।

यह भी करें उपाय होगी धन वर्षा
पीपल से पत्ते में भगवान् विष्णु का वास माना जाता है , आप पrपल के पत्ते को गंगा जल से धोकर उसके केसर से श्री लिखे और अपने पर्स में रखे ऐसा करने से भी धन सम्बंधी समस्या दूर होती है । नियमित अंतराल में यह पत्ता बदलते रहें। चावल को ज्योतिषशास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह से सम्बन्धित माना गया है। पूजा के औरन भी चावल का काफी उपयोग किया जाता है ,लक्ष्मी पूजा के लिए उपयोग किया गया चावला विशेष होता है। पूजा के चावल के 21 दाने को कागज में बांध कर आपने जेब / पर्स में रखे। काफी फायदा होगा। चाबी और पर्स को टेबल में नही रखना चहिये ऐसा करने से धन सम्बन्धी समस्या होती है।

Home / Varanasi / किन्नर से इस दिन मांग ले ये छोटी सी चीज, बन जाएंगे करोड़पति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो