scriptडिप्टी सीएम ने काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर की पारिवारिक टिप्पणी, मचा हड़कंप | Deputy CM Keshav Maurya comment on Rahul Gandhi family | Patrika News
वाराणसी

डिप्टी सीएम ने काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर की पारिवारिक टिप्पणी, मचा हड़कंप

दो दिवसीय दौरे पर आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने काशी के मंदिरों में टेका मत्था, हासिल किया आशीर्वाद।

वाराणसीNov 15, 2018 / 12:11 pm

Ajay Chaturvedi

bjp leaders mahendra nath pandey and keshav prasad maurya code of cond

bjp leaders mahendra nath pandey and keshav prasad maurya code of cond

वाराणसी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने अपने काशी दौरे के दूसरे व अंतिम दिन गुरुवार को जहां काशी के सभी मंदिरों में दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए वह उन पर पारिवारिक हमला बोल गए। इसे लेकर कांग्रेसजनों में काफी गुस्सा है।
डिप्टी सीएम ने दर्शन पूजन के बाद मीडिया से बातचीत में कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी झूठ बोलने की ऑटोमेटिक मशीन हैं। वह आटोमेटिक मशीन लेकर आए हैं, जिसमें वो राफेल डालकर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर कब्जा करना चाहते थे। लेकिन उस मशीन राफेल डालने पर उनके जीजा निकल रहे हैं। कहा कि इससे पहले भी राहुल गांधी पहले एक मशीन ला रहें थे जिसमें एक तरफ से आलू डालिए तो दूसरी तरफ से सोना निकल रहा था। फिर उन्होंने झूठ बोलने की एक ऑटोमैटिक मशीन लाई।

डिप्टी सीएम ने कमलनाथ के वायरल वीडियो पर कहा कि देश की जनता इसका जवाब कमल खिलाकर देगी। छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में हमारी सरकार बन रही है। मिजोरम और तेलंगना में भाजपा एक बहुत बड़ी ताकत बन कर उभरेगी। वहीं 25 नवंबर को अयोध्या में विहीपी द्वारा होने वाली हुंकार रैली पर कहा कि विश्व हिंदू परिषद सदैव ही राममंदिर के लिए आंदोलन करती रही है। अगर विहिप हिंदुवादी संगठन और हिन्दू समाज का एकत्रीकरण कर रहा है तो हमे कोई आपत्ति नहीं है।
पीएम मोदी पर शशि थरूर के चाय वाले बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा कि पीएम सवा सौ करोड़ जनता के हृदय सम्राट हैं। विपक्ष पीएम मोदी और बीजेपी पर जितना कीचड़ उछलागा उससे ज्यादा कमल खिलेगा। राफेल पर कांग्रेस की ओर से जेपीसी की मांग पर कहा कि कांग्रेस की हर मांग को स्वीकार करना जरूरी नहीं है। देशहित में जो भी आवश्यक होगा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार करेगी।
इससे पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन गुरुवार को बाबा काल-भैरव, श्री काशी विश्वनाथ, माता अन्नपूर्णा व संकट मोचन दरबार मे मत्था टेका व आशीर्वाद लिया। सुबह लगभग 8 बजे केशव मौर्या बाबा दरबार पहुंचे और विधि-विधान से काशी विश्वनाथ का षोडशोपचार पूजन किया। 2019 लोकसभा चुनावी दंगल की सफलता के लिए माता अन्नपूर्णा दरबार भी शीश नवाकर आशिर्वाद लिया। इस दौरान मंदिर के महंत रामेश्वर पुरी ने डिप्टी सीएम को अंगवस्त्रम प्रसाद व स्मृति चिन्ह भेंट किया।

Home / Varanasi / डिप्टी सीएम ने काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर की पारिवारिक टिप्पणी, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो