scriptराजनीति में आने के बाद यहां पर होना जरूरी था, तो आज से हम भी यहां आ गईली : दिनेश लाल यादव(निरहुआ) | dinesh yadav nirahua big step after join bjp | Patrika News
वाराणसी

राजनीति में आने के बाद यहां पर होना जरूरी था, तो आज से हम भी यहां आ गईली : दिनेश लाल यादव(निरहुआ)

अब देखना यह है कि बीजेपी आजमगढ़ से किसे मैदान में उतारती है

वाराणसीMar 31, 2019 / 04:46 pm

Sunil Yadav

राजनीति में आने के बाद यहां पर होना जरूरी था, तो आज से हम भी यहां आ गईली : दिनेश लाल यादव(निरहुआ)

राजनीति में आने के बाद यहां पर होना जरूरी था, तो आज से हम भी यहां आ गईली : दिनेश लाल यादव(निरहुआ)

वाराणसी. कभी समाजवादी पार्टी के करीबी रहे भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ने हालही में भीजेपी का दामन थामकर जहां सियासी गलियारों में हलचल मचा दी वहीं अब उन्होंने अपनी बात लोगों तक पहुंचाने के लिए ट्विटर को अपना हथियार बनाया है। दिनेश लाल यादव ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा ” राजनीति में आने के बाद ट्विटर पर होना जरूरी था, तो आज से हम भी यहां आ गईली।
पीएम सीएम को किया फॉलो


दिनेश लाल यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ, बीजेपी, बीजेपी उत्तर प्रदेश, मनोज तिवारी, रविकिशन समेत आठ लोगों को फॉलों कर रहे हैं। उन्होंने खबर लिखे जाने तक 19 ट्वीट किये है। ज्यातातक ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्रे मोदी का समर्थन किया है। यह लॉगिन उन्होंने 27 मार्च को बनाया था।
https://twitter.com/DineshYadavMP/status/1112046521430638592?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि दिनेश लाल यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद राजनीति गलियारों में चर्चा तेज हो गई थी कि बीजेपी उन्हें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ लोकसभा सीट से मैदान में उतार सकता है। हालाकिं, एक दिन पहले आजमगढ़ के बाहुबली रामाकांत को बीजेपी शीर्ष नेतृत्व द्वारा दिल्ली बुलाए जाने के बाद इन चर्चाओं पर विराम लग गया। बीजेपी द्वारा एक बार फिर आजमगढ़ से रमाकांत को चुनाव मैदान में उतारने की अटकले तेज हो गई हैं। इन सबके के बीच भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल यादव ट्वीटर पर अपनी रानीति को धार देने के लिए एक बाद एक ट्वीट कर रहे है। अब देखना यह है कि बीजेपी आजमगढ़ लोकसभा सीट से किसे मैदान में उतारती है।

Home / Varanasi / राजनीति में आने के बाद यहां पर होना जरूरी था, तो आज से हम भी यहां आ गईली : दिनेश लाल यादव(निरहुआ)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो