scriptमोबाइल टावर पर चढ़ा शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा, नीचे उतारते ही मां ने जमकर पीटा | Drunken Man High Voltage Drama on Mobile Tower mother beaten Him | Patrika News
वाराणसी

मोबाइल टावर पर चढ़ा शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा, नीचे उतारते ही मां ने जमकर पीटा

वाराणसी के लकड़ी मंडी में शराबी युवक अचानक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। किसी तरह पुलिस ने उसे ज़बर्दस्ती नीचे उतारा।

वाराणसीJul 05, 2020 / 07:23 pm

रफतउद्दीन फरीद

Mobile Tower

मोबाइल टावर

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में एक युवक को शराब के नशे में मोबाइल टावर पर चढ़ना महंगा पड़ गया। शुरू में तो लोग घबरा गए और तत्काल पुलिस को खबर की गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह सबसे बड़ी क्रेन मांगकर उसे नीचे उतारा। नीचे उतरते ही युवक की मां ने उसे बीच सड़क पर ही उसकी खूब पिटायी की। परिजनों का कहना था कि यह कई बार टावर पर चढ़ चुका है, जिससे परिवार के लोग इससे परेशान हो गए हैं।
रविवार को दिन में चौका घाट लकड़ी मंडी के टावर पर लोगों की नज़र गयी तो वो ठिठक गए। इलाके का ही अवधेश नाम का युवक शराब के नशे में मोबाइल टावर पर चढ़ कर ऊपर बड़बड़ाते हुए नशे में झूम रहा था। शराबी युवक के हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। मौके पर पुलिसकर्मी पहुंच गए। युवक के नशे में होने के चलते उसे उतरने के लिये लिफ्ट वाली क्रेन मांगनी पड़ी। फायर ब्रिगेड के कर्मी जब उसे उतरने ऊपर चढ़े तो वह उतरने में आनाकानी करने लगा। किसी तरह उसे ज़बर्दस्त नीचे उतारा गया। युवक का नाम अवधेश बताया गया है।
उसके उतरते ही उसकी मां ने उसे बुरा भला कहते हुए थप्पड़ों से उसकी पिटायी शुरू कर दी। परिजनों ने बताया कि युवक पिछले महीनों में अब तक चार बार टावर पर चढ़कर परेशान कर चुका है। हालांकि मार खाने के बाद भी युवक का नशा नहीं उतरा था और वह परिजनों और समझाने वालों से उलझ रहा था।

Home / Varanasi / मोबाइल टावर पर चढ़ा शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा, नीचे उतारते ही मां ने जमकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो