scriptजानिये क्या विंग कमांडर अभिनंदन PM मोदी के खिलाफ तेज बहादुर यादव का प्रचार करने आएंगे | Fact Check about Abhinandan will Campaign against Modi in varanasi | Patrika News
वाराणसी

जानिये क्या विंग कमांडर अभिनंदन PM मोदी के खिलाफ तेज बहादुर यादव का प्रचार करने आएंगे

सोशल साइट्स पर विग कमाडर अभिनंदन को लेकर तमाम पोस्ट तेजी से वायरल किए जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि विंग कमांडर बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव के समर्थन में प्रचार करने वाले वाराणसी आएंगे। इसी क्रम में पत्रिका ने सोशल साइट्स पर चल रही सूचनाओं का सच जानने की कोशिश की तो कुछ अलग ही जानकारी मिली।

वाराणसीApr 16, 2019 / 12:20 pm

Ajay Chaturvedi

विंग कमांडर अभिनंदन सिंह और तेज बहादुर यादव

विंग कमांडर अभिनंदन सिंह और तेज बहादुर यादव

वाराणसी. लोकसभा चुनाव के दौरान इस वक्त सोशल साइट्स पर तमाम तरह की सूचनाओं को तेजी से वायरल किया जा रहा है। इसमें एक सूचना विंग कमांडर अभिंनंदन सिंह को लेकर भी है। इन सूचनाओं की हकीकत का पता लगाने की कोशिश की पत्रिका ने। इस पड़ताल में जो बातें सामने आई हैं वह काफी चौंकाने वाली है। पेश हैं पत्रिका की पड़ताल…
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
इस लोकसभा चुनाव में जिस तरह से सेना की कार्रवाई को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों की ओर से पक्ष और विपक्ष में तर्क व बयान दिए जा रहे हैं वह कितना सही और कितना गलत है यह दीगर है। इस तरह की चीजों पर नजर रखने के लिए कई स्वायत्तशासी संस्थाएं है जिन्हें संविधान के तहत अधिकार हासिल है। लेकिन किसी सैन्य अफसर को लेकर जिस तरह से सोशल साइट्स पर सूचनाएं वायरल की जा रही हैं वह कम चौंकाने वाला नहीं है। जी बात की जा रही है पुलवामा आतंकी हमले के बाद काउंटर अटैक के दौरान पाकिस्तान के कब्जे में आए विंग कमांडर अभिनंदन सिंह की। अब जहां एक तरफ कुछ लोग विंग कमांडर को लेकर यह सूचना फैला रहे हैं कि वह बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन कर रहे हैं और उन्होंने भाजपा को ही वोट भी दिया है। वहीं दूसरी ओर एक अन्य सूचना में दावा किया जा रहा है कि विंग कमांडर बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव का समर्थन कर रहे हैं और इतना ही नहीं वह तेज बहादुर के प्रचार के लिए बनारस भी आने वाले हैं।

Home / Varanasi / जानिये क्या विंग कमांडर अभिनंदन PM मोदी के खिलाफ तेज बहादुर यादव का प्रचार करने आएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो