scriptपीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बढ़ रहे कोविड-19 के केस, शुक्रवार को पांच नए केस आए सामने | five fresh covid-19 cases found in varanasi | Patrika News
वाराणसी

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बढ़ रहे कोविड-19 के केस, शुक्रवार को पांच नए केस आए सामने

पीएम मोदी के ससंदीय क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है

वाराणसीApr 17, 2020 / 04:59 pm

Karishma Lalwani

बनारस में एक दिन में ही कोविड-19 के पांच नए केस, तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे तीन लोग

बनारस में एक दिन में ही कोविड-19 के पांच नए केस, तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे तीन लोग

वाराणसी. पीएम मोदी (PM Modi) के ससंदीय क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। शुक्रवार को वाराणसी में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आए। इनमे से तीन लोग तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे। इनकी रिपोर्ट पहले निगेटिव आई थी लेकिन दोबारा जांच की गई तो इनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। इसके साथ वाराणसी में कोरोना वायरस के मामलों की संख्‍या 14 हो गई है। हालां‍कि राहत की बात यह है कि इसमें से पांच केस ठीक हो गए हैं। जबकि एक व्‍यक्ति की मौत हुई है और आठ आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं।
पहले नेगेटिव फिर पॉजीटिव आई रिपोर्ट

मदन पुरा निवासी 55 वर्षीय शख्‍स, हैदराबाद निवासी 40 वर्षीय और नक्की घाट निवासी 70 वर्षीय व्‍यक्ति का पहला टेस्ट नेगेटिव आया था और इन सहित जमात के 27 लोगों को शिवपुर स्थित स्वास्थ्य विभाग के ट्रेनिंग सेन्टर पर ही रखा हुआ है। जमात के इन सब लोगों का दोबारा टेस्ट हुआ तो 24 लोगों की रिपोर्ट तो निगेटिव थी लेकिन इन तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। इन तीनों लोगों के अलावा एक पांडे हवेली स्थित 19 वर्षीय के युवक और 21 साल की युवती की रिपोर्ट भी पॉ‍जिटिव आई है। ये दोनों पांडे हवेली के एक ही घर में रहते है। जमात में शामिल तेलंगाना की पांच महिलाएं इनके घर में दो दिन तक रुकी थीं। सीएमओ डॉ. वीबी सिंह ने बताया कि पांडेय हवेली क्षेत्र के दो लोगों में कोविड-19 के लक्षण पाए गए हैं। दोनों एक ही परिवार से हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के मरीजों के परिवार को क्वारंटाइन किया गया है।

Home / Varanasi / पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बढ़ रहे कोविड-19 के केस, शुक्रवार को पांच नए केस आए सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो