scriptवाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा हुए सड़क हादसे के शिकार, सिर में लगी गंभीर चोट, पैर भी टूटा | Former Varanasi MP Rajesh Mishra injured to road accident | Patrika News
वाराणसी

वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा हुए सड़क हादसे के शिकार, सिर में लगी गंभीर चोट, पैर भी टूटा

– लखनऊ जाते समय जौनपुर में खाई में पलटी गाड़ी

वाराणसीAug 27, 2020 / 02:48 pm

Neeraj Patel

वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा हुए सड़क हादसे के शिकार, सिर में लगी गंभीर चोट, पैर भी टूटा

वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा हुए सड़क हादसे के शिकार, सिर में लगी गंभीर चोट, पैर भी टूटा

वाराणसी. पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता डॉक्टर राजेश मिश्रा गुरुवार की सुबह एक हादसे का शिकार हो गए। वह अपनी गाड़ी से लखनऊ जा रहे थे। उनकी गाड़ी जौनपुर जिले में अचानक अनियंत्रित होकर एक खाई में पलट गई। जिससे उनके सिर में चोट लग गई और पैर में फैक्चर हो गया है। वाराणसी से लखनऊ जाते समय बदलापुर के फत्तूपुर के पास यह हादसा हुआ।

राजेश मिश्रा गुरुवार की सुबह करीब सात बजे अपनी गाड़ी से वाराणसी से लखनऊ एक मीटिंग में भाग लेने जा रहे थे। गाड़ी में चालक समेत चार लोग थे। जौनपुर पहुंचने पर निर्माणाधीन रास्ते पर चालक ने गाड़ी को बाइपास पर चढ़ा लिया। फत्तूपुर गांव के पास सड़क करीब सौ मीटर कटी थी। गाड़ी की रफ्तार ज्यादा होने से कटी सड़क पर नजर नहीं पड़ी। तेज रफ्तार गाड़ी कटी सड़क से खाई में पलट गई। आसपास के लोग तत्काल गाड़ी के पास पहुंचे और डॉक्टर मिश्रा समेत अन्य लोगों को बाहर निकाला। पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी गई। एम्बुलेंस से डॉक्टर मिश्रा समेत सभी घायलों को सीएचसी बदलापुर लाया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही जौनपुर के कई कांग्रेस नेता अस्पताल पहुंच गए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों के अनुसार पूर्व सांसद के सिर में चोट लगी है। पैर में भी फैक्चर हुआ है। गाड़ी में मौजूद जयप्रकाश के सिर में चोट आयी है। सर्वेंद्र शुक्ला को भी हल्की चोट है। चालक बाल-बाल बच गया।

Home / Varanasi / वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा हुए सड़क हादसे के शिकार, सिर में लगी गंभीर चोट, पैर भी टूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो