scriptवाराणसी में किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप, नशीली दवा खिलाकर दर्जनों ने किया बलात्कार | Girl Gangraped and Force to Prostitution in Varanasi by drug abuse | Patrika News
वाराणसी

वाराणसी में किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप, नशीली दवा खिलाकर दर्जनों ने किया बलात्कार

यूपी के वाराणसी में पड़ोसी जिले मिर्जापुर के चुनार से लापता किशोरी के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म करने और फिर नशीली दवाएं खिलाकर करीब दो माह तक दर्जनों लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक लड़की ने अब तक इस घटना में संलिप्त ब्यूटी पार्लर संचालिका समेत तीन महिलाएं और करीब 10 लोगों के नाम लिये हैं। पुलिस के मुताबिक लड़की ने जो नाम बताए हैं उसमें रामनगर के व्यापारी, नेता और कारोबारी के नाम आए हैं।

वाराणसीAug 23, 2020 / 10:45 pm

रफतउद्दीन फरीद

Varanasi Thana Ramnagar

वाराणसी थाना रामनगर

वाराणसी. मिर्जापुर के चुनार से गायब हुई किशोरी के साथ वाराणसी में बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं लड़की को नशीली दवाएं खिलाकर उसके साथ वैश्यावृत्ति भी कराई गई। उसके साथ दो महीनों तक दर्जनों लोगों ने बलात्कार किया। किशोरी ने दो बार भागने की कोशिश की। पहली बार में उसे बंधक बनाने वालों ने लोगों के सामने मानसिक बीमार बताकर दोबारा कैद कर लिया, लेकिन दूसरी बार उसकी किस्मत अच्छी थी और वह भाग कर एक पुलिस वाले के पास पहुंच गई, जिसके बाद इस घिनौने वारदात का खेल सामने आया।


पीड़ित किशोरी का कलमबंद बयान कराया गया। इस मामले में अब तक एक ब्यूटी पार्लर संचालिका समेत तीन महिलाओं और 10 पुरुषों के नाम सामने आए हैं। रामनगर आैर मिर्जापुर की चुनार पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक किशोरी ने रामनगर के दर्जन लोगों के नाम बताए हैं, जिनमें नेता, जमीन के कारोबारी आैर व्यापारी जैसे लोग हैं। इस सनसनीखेज खुलासे से क्षेत्र के लोग हैरान हैं।


चुनार से बहकाकर लाई थी महिला

चुनार पुलिस के मुताबिक जून के महीने में एक महिला पीड़ित किशोरी को बहकाकर रामनगर ले आई थी। इसके बाद परिवार उसकी खोजबीन कर रहा था। लड़की के चाचा ने चुनार थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। किशोरी को लाने वाली महिला ने उसकी मुलाकात काम दिलाने के बहाने रामनगर की एक ब्यूटी पार्लर संचालिका से करा दिया।


कुछ दिन कराया ब्यूटी पार्लर का काम, फिर होने लगा रेप

किशोरी को उन लोगों ने गोलाघाट क्षेत्र में किराए के मकान में रखा। कुछ दिन तक उससे ब्यूटी पार्लर का काम कराया जाता रहा, लेकिन इसी बीच लड़की की मुलाकात एक युवक से करायी गई, जो उसे बहकाकर उसका रेप करने लगा। किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसे नशे की दवाएं देकर करीब एक महीने तक दर्जनों लोगों ने उसके साथ रेप किया।


दोबारा भागने में हुई कामयाब

पहली बार भागने में कामयाब नहीं होने के बाद 16 अगस्त की रात पीड़ित किशोरी किसी तरह से कमरे का दरवाजा तोड़कर रामनगर चौक पर पहुुंची और वहां उपनिरिक्षक अभिनव श्रीवास्तव को अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने जब चुनार में पता किया तो वहां उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी। पुलिस ने किशोरी का बयान लेकर उसे चुनार पुलिस को सौंप दिया।


पीड़ित ने दिया बयान, दर्जन भर लोगों के लिये नाम

पुलिस के अनुसार पीड़ित किशोरी ने मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान में रामनगर के दर्जन भर लोगों के नाम बताए हैं, जिनमें शहर के नेता, व्यापारी और जमीन कारोबारी भी शामिल हैं। किशोरी ने ब्यूटी पार्लर संचालिका समेत तीन महिलाओं के नाम भी दर्ज कराए हैं। चुनार पुलिस ने किशोरी का मेडिकल मुआयना भी करा लिया है। शनिवार को चुनार पुलिस गोलाघाट पहुंची थी, लेकिन जितने लोगों के नाम सामने आए हैं, सभी फरार हो गए। चुनार कातवाली निरीक्षक का कहना है कि किशोरी के बताए अनुसार जघन्य अपराध हुआ है।

Home / Varanasi / वाराणसी में किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप, नशीली दवा खिलाकर दर्जनों ने किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो