scriptअमरनाथ यात्रियों की सेवा के लिए काशी की इस समिति ने पूरी की तैयारी, 27 को रवाना होगा दूसरा जत्था | kashi vishwnath sewa samiti work for amarnath devotiees | Patrika News
वाराणसी

अमरनाथ यात्रियों की सेवा के लिए काशी की इस समिति ने पूरी की तैयारी, 27 को रवाना होगा दूसरा जत्था

काशी से कश्मीर तक सदभावना यात्रा निकालकर दिया जाएगा एकता का संदेश

वाराणसीJun 25, 2019 / 10:02 pm

Ashish Shukla

up news

अमरनाथ यात्रियों की सेवा के लिए काशी की इस समिति ने पूरी की तैयारी, 27 को रवाना होगा दूसरा जत्था

वाराणसी. हर साल की तरह इस बार श्री बाबा काशी विश्वनाथ सेवा समिति द्वारा कश्मीर के चंदनबाड़ी में सेवा शिविर का आयोजन का आयोजन कर रहा है। जिसमें बाबा अमरनाथ के भक्तों के लिए 1 जुलाई से 5 अगस्त तक तमाम सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। इसके लिए काशी से 10 सेवादारों को दूसरका जत्था दिलीप सिंह बंटी के नेतृत्व में 27 जून गुरुवार को सुबह 7:30 बजे लक्सा स्थित जसलोक होटल के समीप से रवाना होगा। इसके पहले एक जत्था वहां पहुंच चुका है।
मंगवार की मीडिया को जानकारी देते हुए समिते के लोगों ने बताया कि अमरनाथ यात्रियों को किसी तरह की असुविधा न हो ये हमारा लक्ष्य है। उन्होने कहा कि शिविर मे 300 सौ लोगों के रहने, खाने समेत सभी सुवधाओं का खासा खयाल रखा गया है। बंटी ने बताया कि काशी से कश्मीर तक सद्भावना यात्रा की औपचारिक शुरुआत भी यहीं से की जाएगी। जिसके तहत संस्था के कार्यकर्ता बाइक रैली निकालकर शिव भक्तों को जागरुक करते हुए विश्व शांति और भारत की समृद्धि की कामना करेंगे।
लोगों के लिए लगातार काम कर रही है संस्था

सवालों का जवाब देते हुए समिति की तरफ से बताया गया कि सामाजिक कार्यों को लेकर हमारी सक्रियता सालों से चलती आ रही है। बनारस में बाढ़ पीड़ितों की सहायता हो या नेपाल में भूकंप पीड़ितों की मदद हो संस्था ने विपरीत परिस्थितियों से जूझ कर भी लोगों को मुश्किलों से निकालने का काम किया है। कहा कि हम लगातार लोगों के हितों के लिए काम करते रहेंगे।

Home / Varanasi / अमरनाथ यात्रियों की सेवा के लिए काशी की इस समिति ने पूरी की तैयारी, 27 को रवाना होगा दूसरा जत्था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो