scriptघर के पायदान के नीचे चुपचाप रख दें ये एक चीज, हमेशा के लिए दूर हो जाएगी गरीबी, बरसेगा धन | Keep one thing under paydan for money | Patrika News
वाराणसी

घर के पायदान के नीचे चुपचाप रख दें ये एक चीज, हमेशा के लिए दूर हो जाएगी गरीबी, बरसेगा धन

घर के पायदान के नीचे चुपचाप रख दें ये एक चीज, हमेशा के लिए दूर हो जाएगी गरीबी

वाराणसीMay 21, 2018 / 05:13 pm

ज्योति मिनी

Keep one thing under paydan for money

घर के पायदान के नीचे चुपचाप रख दें ये एक चीज, हमेशा के लिए दूर हो जाएगी गरीबी, बरसेगा धन

वाराणसी. प्राचीन काल से ही धन के महत्व को बताया गया है। आप भी पैसे के महत्व को भली-भांती समझते हैं। धन संबंधी सुविधाओं को प्राप्त करने के लिए किसी को भी कड़ी मेहनत करना पड़ती है। साथ ही धन की देवी महालक्ष्मी की कृपा की भी बहुत आवश्यकता होती है। हर किसी कासपना होता है कि, उसका अपना घऱ को गाड़ी हो। पर पैसे हैं कि, टिकते नहीं। पैसे की किल्लत इंसार को हर पल मारती है।
शास्त्रों के अनुसार, घर की स्त्रियां लक्ष्मी होती हैं। इनके रहन-सहनस संस्कार का हर गहरा असर पड़ता है। शास्त्रों में भाग्यशाली महिलाओं केलक्षण भी बताए गए हैं। घर की महिलाएं अपनी गृहस्थी को खुशहाल बनाए रखन के लिए हर संभव प्रयास करती हैं। ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह, नक्षत्र का हमारे उपर गहरा प्रभाव पड़ता है। यह प्रभाव अच्छा औऱ बुरा दोनों हो सकता है। इसके लिए कुछ उपाय बताए गए हैं।
जब हमारे घर में निगेटिविटी का नावस हो जाता हौ। हर तरफ से हमारे पास परेशानिया आने लगती हैं। बना बनाया काम भी बिगड़ने गता है। साथ ही घर में पैसों किल्लत हो जाती है। ऐसा हम सभी के साथ होता है कि, हर महीने घर में पैसे आते हैं औऱ कहां खर्च हो जाते हैं पता भी नहीं चल पाता है। तो अगर आपके घऱ में गरीबी ने अपनी जगह बना ली है तो इस उपाय को जरूर फॉलो कीजिए।
ज्योतिष के अनुसार, करना क्या है कि घर में यूज होने वाले पायदान चाहे आप उसे घर के बाहर यूज करते हों या अंदर कमरे में। पायदान के नीचे फिटकरी का पाउडर रख दें। पहले फिचटरी को पीस लें या कूट लें। फिर किसी सूती के कपड़े में अच्छी तरह से बांध ले औऱ पायदान के नीचे एखदम बीच में चुपचाप रख दें। आपके घर की घरीबी दूर हो जाएगी। साथ ही किसी प्रकार की निगेटिव उर्जा घऱ में नहीं रहेगी और किस्मत आफका साथ देगी।

Home / Varanasi / घर के पायदान के नीचे चुपचाप रख दें ये एक चीज, हमेशा के लिए दूर हो जाएगी गरीबी, बरसेगा धन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो