scriptWhatsApp hacking मामले में यूपी के डिप्टी सीएम का प्रियंका गांधी पर पलटवार, बोले… | Keshav Maurya attacked Priyanka Gandhi on WhatsApp hacking case | Patrika News
वाराणसी

WhatsApp hacking मामले में यूपी के डिप्टी सीएम का प्रियंका गांधी पर पलटवार, बोले…

-बनारस में यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा प्रियंका चर्चा में बने रहने के लिए लगा रहीं आरोप

वाराणसीNov 04, 2019 / 04:20 pm

Ajay Chaturvedi

Keshav Maurya

Keshav Maurya

वाराणसी. WhatsApp hacking जासूसी केस में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पर जोरदार हमला बोला है। वह सोमवार को वाराणसी में थे। उन्होंने यहां काशी विश्वनाथ और मां अन्नपूर्णा का दर्शन-पूजन भी किया। इस दौरान मीडिया के सवालों पर वह आक्रामक मुद्रा में दिखे।
प्रियंका गांधई पर निशाना साधते हुए केशव मौर्या ने कहा कि वह यूपी में बुरी तरह हारने के बाद वह केवल ट्विटर और ह्वाट्सएप पर ही सीमित रह गई हैं। वह कांग्रेस की एक हारी हुई नेता हैं। सिर्फ चर्चा में बने रहने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रही हैं। कहा कि वह हैं क्या? दरअसल कुछ लोग चर्चा में बने रहने के लिए इसी तरह की बयानबाजी करते हैं। वही प्रियंका कर रही हैं। कोई बताए कि प्रियंका गांधी हैं क्या कि सरकार उनके ह्वाट्सएप हैक करेगी। वे बुरी तरह से यूपी में हारी हुई कांग्रेस की नेता हैं और उनको ट्विटर पर ही राजनीति करनी हैं।
Keshav Maurya
बता दें कांग्रेस ने यह दावा किया था कि प्रियंका समेत तीन विपक्षी नेताओं के फोन सरकार द्वारा हैक किए गए हैं। कांग्रेस का दावा है कि सरकार ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी का भी फोन हैक करवाया है। दरअसल इस मसले में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि प्रियंका गांधी को ह्वाट्सएप हैकिंग का मैसेज आया था। अब हमारी मांग है कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले का संज्ञान ले और अपनी निगरानी में जांच कराए।
कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट किया कि गुरुवार सुबह भारत के लोगों को चौंका देने वाली खबर मिली जिसमें कहा गया कि कई सारे पत्रकारों, जजों, वकीलों, एक्टिविस्ट, दलित और मानवाधिकार की लड़ाई लड़ने वालों के फोन हैक हुए। सुरजेवाला ने कहा कि इसमें कई सारे विपक्ष के नेता और सुप्रीम कोर्ट के जजों का भी फोन शामिल हो सकता है। खुद प्रियंका ने भी इसे निजता पर हमला करार दिया है।

Keshav Maurya
IMAGE CREDIT: patrika
किया बाबा विश्वनाथ व मां अन्नपूर्णणा का पूजन

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या सोमवार की सुबह श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर स्थित तारकेश्वर महादेव मंदिर में अभिषेक किया। इसके पश्चात उन्होंने बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन कर मंगल कामना की। आचार्य तीर्थराज के आचार्यत्व में वैदिक ब्राह्मणों ने उप मुख्यमंत्री का विधि विधान से पूजन अर्चन कराया और प्रसाद भेंट किया। विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के पश्चात डिप्टी सीएम ने अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन पूजन किया। अन्नपूर्णा मंदिर के महंत रामेश्वर पुरी से मिलने के बाद वे शनि मंदिर पहुंचे और दर्शन पूजन किया। मंदिर प्रशासन की ओर से उप मुख्यमंत्री को रुद्राक्ष की माला अंगवस्त्र और बाबा का चढ़ाया गया प्रसाद भेंट किया गया। इस दौरान उप मुख्यमंत्री ने विजिटर बुक में मंदिर प्रशासन की व्यवस्था की सराहना की। इसके पश्चात उप मुख्यमंत्री गेट नंबर 4 छत्ताद्वार से होते हुए रवाना हो गए।

Home / Varanasi / WhatsApp hacking मामले में यूपी के डिप्टी सीएम का प्रियंका गांधी पर पलटवार, बोले…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो