scriptबनारस में फिर चढ़ा क्राइम ग्राफ, दिनदहाड़े व्यापारी से 2.60 लाख की छिनैती | loot case in varanasi | Patrika News

बनारस में फिर चढ़ा क्राइम ग्राफ, दिनदहाड़े व्यापारी से 2.60 लाख की छिनैती

locationवाराणसीPublished: Jun 25, 2019 04:09:51 pm

Submitted by:

Devesh Singh

रोहनिया थाना क्षेत्र में हुई घटना, अधिकारियों के सड़क पर उतरने के बाद भी नहीं दिख रही पुलिस की हनक

Banaras Police

Banaras Police

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद भी अपराधियों पर पुलिस की हनक नहीं दिख रही है। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में एक बार फिर क्राइम ग्राफ बढ़ गया है। मंगलवार को रोहनिया पुलिस के डबल मर्डर का खुलासा करने से पहले ही लूट की एक वारदात से हड़कंप मच गया। दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से 2.60 लाख की लूट कर पुलिस को फिर चुनौती दी है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के लिए बड़ी राहत लेकर आ सकता है बसपा सुप्रीमो मायावती का निर्णय
मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मेहदीगंज में कबाड़ का व्यवसाय करने वाले संतोष 9.60 लाख रुपये लेकर अपने बेटे के साथ निकले थे। व्यवसायी ने रोहनिया थाना क्षेत्र स्थित एक बैंक में साल लाख रुपये जमा कर दिये थे। इसके बाद बचे हुए 2.60 लाख रुपये लेकर मोढ़ैला स्थित एक सीए को देने जा रहे थे। पिता व पुत्र अभी भुल्लनपुर के पास पुराना जीटी रोड के पास पहुंचे थे कि पीछे से आये बाइक सवार उनके हाथ से रुपयों से भरा छीन कर फरार हो गये। पीडि़त ने तुरंत ही पुलिस को लूट की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच आरंभ कर दी है। घटनास्थल के पास दो थानों की सीमा है इसलिए मौके पर पहुंच कर मंडुआडीह व रोहनिया पुलिस ने अपनी जांच आरंभ की है। बैंक से लेकर घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बनारस दौरे पर अपराध नियंत्रण को लेकर अधिकारियों को सख्त हिदायत दी थी इसके बाद पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी लगातार सड़क पर उतर कर चेकिंग अभियान चला रहे थे लेकिन अपराधियों के मनोबल पर इसका असर नहीं हुआ है और लगातार दूसरे दिन लूट की घटना कर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है।
यह भी पढ़े:-यूट्यूब देख कर विधायक से मांगी थी 20 लाख की रंगदारी
घटनास्थल पर पहुंची क्राइम ब्रांच ने शुरू की जांच
लूट की सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह भी मौके पर पहुंच गये थे और पीडि़त से पूछताछ कर घटना की सारी जानकारी ली है। घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है। बताते चले कि जिले में पिछले कुछ दिनों से ताबड़तोड़ अपराध हो रहे हैं। मंडुआडीह में 24 जून को तीन लाख की लूट का पुलिस अभी सुराग तक नहीं लगा पायी थी कि दूसरे दिन भी लूट की घटना हो गयी।
यह भी पढ़े:-बसपा सांसद अतुल राय का सरेंडर करने से पहले का वीडियो वायरल, बड़ा खुलासा करने का दावा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो