आजमगढ़ की रैली में मायावती ने कहा, बीजेपी करवाना चाहती थी मेरी हत्या

आजमगढ़ की रैली में मायावती ने कहा, बीजेपी करवाना चाहती थी मेरी हत्या

Devesh Singh | Publish: Oct, 24 2017 01:53:23 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

रैली में उमड़ी लोगों की भीड़, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी/आजमगढ़. बसपा सुप्रीमो मायावती ने आजमगढ़ की रैली को लेकर बड़ा बयान दिया है। बसपा सुप्रीमो ने भीड़ के जरिए एक बार अपनी ताकत दिखायी है। बसपा सुप्रीमो ने रैली के जरिए जमकर यूपी सरकार पर हमला बोला है। बसपी सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी ने साजिश के तहत सहरानपुर में जातीय हिंसा करायी है। यूपी सरकार जानती थी कि दलितों पर अत्याचार होगा तो मायावती वहां पर जायेगी और इस दौरान उनकी हत्या का षंडयंत्र रचा गया था।
यह भी पढ़े:-


मायावती ने सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार को दलित विरोधी बताया है। उमड़ी भीड़ से उत्साहित मायावती ने सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह के गढ़ में जमकर जुबानी तीर चलाये। बसपा सुप्रीमो की रैली को बेहद खास माना जा रहा है। बसपा ने पहली बार अपने सिंबल पर नगर निगम चुनाव लडऩे का ऐलान किया है। बसपा से कई नेता जा चुके हैं, जिसके बाद से बसपा के कमजोर होने की अटकले लग रही थी, लेकिन आजमगढ़ की रैली में बसपा सुप्रीमो ने अपनी ताकत दिखा कर यह साबित करने का प्रयास किया है कि मायावती अभी कमजोर नहीं हुई है।
यह भी पढ़े:-बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव, मायावती हुई खुश तो मिलेगी सौगात

बाहुबली मुख्तार अंसारी व उनके पुत्र ने लगायी है सारी ताकत
बाहुबली मुख्तार अंसारी व उनके पुत्र ने रैली को सफल बनाने के लिए सारी ताकत लगायी है। मुख्तार अंसारी तो जेल में बंद है, जिसके चलते भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी उनके बेटे अब्बास अंसारी ने उठायी है। कुछ दिनों से अब्बास अंसारी लगातार जनसम्पर्क करके लोगों को रैली में आने के लिए प्रेरित किया है। खबर लिखे जाने तक मायावती का भाषण जारी था।
यह भी पढ़े:-राजा भैया के गढ़ में चुनाव लड़ेगी यह पार्टी, इनको बनाया जायेगा प्रत्याशी

मायावती के लिए बेहद खास है नगर निगम का चुनाव
मायावती के लिए नगर निगम का चुनाव बेहद खास है। बसपा ने लंबे समय बाद अखिलेश यादव से गठबंधन करने का संकेत दिया है और महागठबंधन करके संसदीय चुनाव २०१९ लडऩे की तैयारी की है। गठबंधन में मायावती को अधिक सीट तभी मिल सकती है जब नगर निगम चुनाव में बसपा अपनी ताकत दिखाये। इसके लिए अभी से मायावती ने रैली करके सभी समीकरण साधने की योजना बनायी है।
यह भी पढ़े:-नगर निगम चुनाव के लिए आप ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned