scriptवाराणसी में दूध मंडी सील, दूध विक्रेताओं को क्वारंटीन का आदेश | Milk Market seal in Varanasi quarantine order for milk sellers | Patrika News
वाराणसी

वाराणसी में दूध मंडी सील, दूध विक्रेताओं को क्वारंटीन का आदेश

अपर मजिस्ट्रेट चतुर्थ शुभांगी शुक्ला अचानक ही भोजूबीर बाजार और दूध सट्टी के निरीक्षण को पहुंच गयीं। वहां विक्रेता और जूते लोग सोशल डिस्टेंसिंग के रूल्स तक फॉलो नहीं कर रहे थे।

वाराणसीJul 04, 2020 / 06:21 pm

रफतउद्दीन फरीद

Milk market

दूध मंडी

वाराणसी. पिछले 10 से 12 दिन तक लगातार कोरोना के मरीज़ों की संख्या बढ़ने के बाद प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें पड़ गई हैं। शहर में धारा 144 लगाने के साथ ही कई प्रतिबंध लगाए गए हैं। प्रतिबंधों का पालन न करने पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी गयी है। इसी के क्रम में कड़ी कार्रवाई करते हुए वाराणसी के शहर की बड़ी दूध मंडियों में से एक भोजुबीर स्थित दूधमंडी को सील कर दिया गया है और वहां के सारे दूध विक्रेताओं को होम क्वारंटीन करने का आदेश दिया है।

 

अपर मजिस्ट्रेट चतुर्थ शुभांगी शुक्ला अचानक ही भोजूबीर बाजार और दूध सट्टी के निरीक्षण को पहुंच गयीं। वहां विक्रेता और जूते लोग सोशल डिस्टेंसिंग के रूल्स तक फॉलो नहीं कर रहे थे। जबकि कोविड-19 के नियम के तहत सार्वजनिक स्थल, कार्यस्थल पर मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है। उन्होंने दूध सट्टी सील कर वहां के दूध व्यापारियों को क्वारंटीन का आदेश दिया।

Home / Varanasi / वाराणसी में दूध मंडी सील, दूध विक्रेताओं को क्वारंटीन का आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो