scriptसीएम योगी के मंत्री ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार, कहा कांग्रेस हार जायेगी यह सीट | Minister Suresh Passi said Sugarcane farmers paid 85 percent in up | Patrika News
वाराणसी

सीएम योगी के मंत्री ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार, कहा कांग्रेस हार जायेगी यह सीट

गन्ना किसानों को किया गया 85 प्रतिशत भुगतान, एनेथॉल से बढ़ेगी किसानों की आय

वाराणसीSep 03, 2019 / 07:36 pm

Devesh Singh

Minister Suresh Passi

Minister Suresh Passi

वाराणसी.गन्ना विकास चीनी मिल राज्यमंत्री सुरेश पासी ने मंगलवार को अखिलेश यादव व प्रियंका गांधी के बयान पर पलटवार किया। सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में कहा कि यदि अखिलेश यादव अच्छा काम किये होते तो उन्हें चुनाव में हार नहीं देखनी पड़ती। कांग्रेस पहले अमेठी सीट हारी है और अब रायबरेली की सीट भी हारेगी।
यह भी पढ़े:-PM नरेन्द्र मोदी के आगमन के पहले पीएमओ ने मांगी यह सूची
राज्यमंत्री ने यह बाते अखिलेश यादव के पुलिस मुख्यालय की नीव रखने व प्रियंका गांधी के मिड डे मिल में रोटी व नमक वाले बयान पर कही। उन्होंने कहा कि जनता सब देखती है जानती है। जो अच्छा काम करेगा जनता उसका साथ देगी। गांधी परिवार की तीन पीढिय़ों ने अमेठी पर राज किया था इसके बाद भी वहां का विकास नहीं हुआ। अमेठी की जनता पहले उन्हें नकारा है और अब रायबरेली की जनता भी कांग्रेस को चुनाव हरायेगी। मिर्जापुर प्रकरण में एक मीडियाकर्मी पर एफआईआर के प्रश्र पर कहा कि ऐसा नहीं है। यूपी सरकार अच्छा काम रही है जो अधिकारी परफरामेंस नहीं दे पा रहे हैं उन्हें भी रिटायर किया जा रहा है। जनता के हित में आये सुझाव के अनुसार हम काम करेंगे।
यह भी पढ़े:-ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव सुसाइड की जांच के बाद फिर हुई कार्रवाई, इस योजना में गड़बड़ी मिलने पर अधिशासी अभियंता समेत दो सस्पेंड
गन्ना किसानों का 85 प्रतिशत बकाये का हो चुका है भुगतान
राज्यमंत्री सुरेश पासी ने कहा पीएम नरेन्द्र व सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार लगातार किसानों की आय बढ़ाने में लगी है। गन्ना किसानों के ८५ प्रतिशत बकाये का भुगतान किया जा चुका है। गन्ना से किसानों को अच्छी आय हाती है। सरकार की प्राथमिकता है किसानों की आय बढ़ाना। गन्ना से ही एथेनॉल बनाने की तैयारी है जो डीजल व पेट्रोल में मिलाया जाता है। ऐसा करने से किसानों की आय बढ़ेगी। साथ ही पेट्रोलियम पदार्थ को आयात करने के लिए अधिक विदेशी मुद्रा भी नहीं खर्च होगी।
यह भी पढ़े:-गूगल से पढ़ कर कोई रचनाकार नहीं हो सकता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो