scriptवाराणसी में महिला खिलाड़ी से छेड़खानी, विरोध करने पर मारा चाकू | Molestation with Woman Football player in Shivpur Stadium varanasi | Patrika News
वाराणसी

वाराणसी में महिला खिलाड़ी से छेड़खानी, विरोध करने पर मारा चाकू

एक दर्जन से अधिक पर मुकदमा दर्ज, दो दिन पहले फ्रांसीसी दल के साथ मिर्जापुर में भी हुई थी छेड़खानी

वाराणसीDec 13, 2017 / 09:38 am

sarveshwari Mishra

Molestation

छेड़खानी

वाराणसी. यूपी में कहीं भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। आए दिन छेड़खानी, दुष्कर्म जैसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं। लेकिन इस पर लगाम नहीं लगा पा रहा है। सड़क, प्लेन, ट्रेन के साथ-साथ महिलाओं के लिए अब खेलकूद के मैदान भी सुरक्षित नहीं हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जायरा वसीम के साथ प्लेन में छेड़खानी का मामला सामने आया था कि ऐसी ही घटना यूपी के वाराणसी में एक महिला फुटबॉल खिलाड़ी के साथ घट गई। शिवपुर थाना क्षेत्र के नार्मल स्कूल के समीप स्थित मिनी स्टेडियम में दबंगों ने महिला फुटबॉल खिलाड़ी से छेड़खानी की। विरोध करने पर दो स्थानीय युवकों पर चाकू से हमला बोल दिया। मंगलवार को पीड़ित ने आरोपी मोनू व एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा कायम कराया गया है।
बतादें कि अभी दो दिन पहले काशी घुमने आए फ्रांसीसी दल के साथ मिर्जापुर में छेड़खानी और मारपीट का मामला सामने आया था। छेड़खानी की घटना के चलते बीते एक साल में लंका व सिगरा थाना क्षेत्र की तीन छात्राओं से छेड़खानी के साथ ही पुलिस में शिकायत पर दबंगों ने पीड़िता के पिता से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। वहीं अब शिवपुर थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित मिनी स्टेडियम में रविवार की शाम फुटबॉल मैच के बाद महिला खिलाड़ी परिसर में बने चेंज रूम में कपड़ा बदलने जा रही थी। आरोप है कि उसी दौरान चमांव के रहने वाले मोनू ने महिला खिलाड़ी से छेड़खानी शुरू कर दी।
इस दौरान स्टेडियम में आस-पास मौजूद खिलाड़ियों ने इसका विरोध किया। कुछ खिलाड़ियों ने आरोपी को पकड़ कर पीट दिया। आरोपी देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चला गया।

थोड़ी ही देर के बाद आरोपी मोनू अपने साथियों के साथ क्षेत्रिय निवासी नरेंद्र श्रीवास्तव के घर पर चढ़ गया। उनके भाई के बेटे सक्षम के गले पर चाकू से वार कर दिया। बीच-बचाव करने पर भाई शिखर व अन्य लोगों को लाठी-डंडे से पीटने के बाद फरार हो गए। घायल को मकबूल आलम रोड स्थित एक निजी अस्पताल से भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

Home / Varanasi / वाराणसी में महिला खिलाड़ी से छेड़खानी, विरोध करने पर मारा चाकू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो