scriptरुपहले पर्दे पर जल्द दिखेंगे शास्त्रीय गायक छन्नूलाल मिश्र | Musician Chhannulal Mishra will on silver screen soon | Patrika News
वाराणसी

रुपहले पर्दे पर जल्द दिखेंगे शास्त्रीय गायक छन्नूलाल मिश्र

बनारस पर बन रही भोजपुरी फिल्म। पूरी तरह से यह पारिवारिक फिल्म, बनारस कुछ और कलाकारों को मिलेगा मौका।

वाराणसीJan 29, 2019 / 08:11 pm

Ajay Chaturvedi

Chhannulal Mishra

Chhannulal Mishra

वाराणसी. संगीत और संस्कृति की राजधानी बनारस पर अब भोजपुरी फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म में कई ऐसे कलाकार दिखेंगे जो इसी बनारसी माटी से ताल्लुक रखते हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम है पद्मविभूषण छन्नूलाल मिश्र का।
फिल्म के निर्माता रमेश दिवेदी के मुताबिक फिल्म पर काम फरवरी से शुरू हो जाएगा। फिल्म का नाम है ‘वादा करले साजना’। द्विवेदी का कहना है कि यह फिल्म पूरी तरह से वाराणसी पर आधारित है। कहा कि वैसे तो मैंने कई फिल्मों में काम किया और बनाई भी। लेकिन भोजपुरी सिनेमा का नाम आते ही लोगों के दिमाग में अश्लीलता का अक्श घूमने लगता है। मेरी कोशिश है कि इस फिल्म के जरिए लोगों की सोच को बदल डालें। यह पूरी तरह से पारिवारिक होगी।
उनका कहना है कि यह फिल्म वाराणसी और आस पास के लोकेशन पर फिल्माई जाएगी। निर्माता रमेश दिवेदी के अनुसार इस फिल्म में काशी की संगीत हस्ती पद्मभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र इस फिल्म में संगीत ही नहीं देंगे बल्कि अभिनय भी करेंगे। इसके लिए उऩकी रजामंदी मिल गई है। वो इस फिल्म की नायिका के संगीत गुरु का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म के नायक वाराणसी के ही सत्येन्द्र सिंह हैं। साथ ही कई सारे वाराणसी के कलाकार इस फिल्म में कार्य करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो