scriptमुस्लिम समाज ने बनाया पीएम मोदी का बर्थडे, कहा खुदा उन्हें उम्र दराज करे | Muslims Celebrate Narendra Modi 70th Birthday in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

मुस्लिम समाज ने बनाया पीएम मोदी का बर्थडे, कहा खुदा उन्हें उम्र दराज करे

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वराणसी में उनका 70वां जन्मदिन मुस्लिम बंधओं ने भी बड़े उत्साह से मनाया। आतिशबाजी की, मिठाई खिलाई और उनकी लम्बी उम्र के लिये दआ की।

वाराणसीSep 17, 2020 / 09:08 pm

रफतउद्दीन फरीद

Muslims Celebrate Narendra Modi 70th Birthday

काशी में मुस्लिम समाज ने मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन

वराणसी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 70वां जन्मदिन मुस्लिम समाज में भी कई जगह मनाया गया। भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ने पूर्वांचल के विभिन्न शहरों में पीएम मोदी के जन्मदिन को धूमधाम से मनाया। इधर पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मुस्लिम बंधुओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन जोश ओ खरोश के साथ मनाया।

इसे भी पढ़ें

काशी में पीएम मोदी का बर्थडे, 70वें जन्मदिन पर गंगा मैया को चढ़ी 70 मीटर की चुनरी, मंत्री ने किया गंगा पूजन, हनुमान जी को चढ़ा 70 किलो लड्डू

काशी में मुस्लिम समाज में भी पीएम मोदी के बर्थडे खासा उत्साह देखने को मिला। घनी मुस्लिम आबादी वाले इलाके दालमंडी में पीएम के जन्मदिन की खुशी मनायी गयी। इस मौके पर पर आतिशबाजी हुई और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया गया। शेख मु. आसिफ ने कहा कि प्रधानमंत्री पहले हमारे शहर काशी के सांसद हैं। हमारी यही दुआ है कि उनकी उम्र लम्बी हो और वह इसी तरह दुनिया में भारत और काशी का नाम रोशन करते रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो