scriptUP के 3 जिलों में नक्सली हमले की आशंका, आईबी ने जारी किया अलर्ट | Naxal attack alert in Sonbhadra chandauli and Mirzapur in UP | Patrika News
वाराणसी

UP के 3 जिलों में नक्सली हमले की आशंका, आईबी ने जारी किया अलर्ट

आईबी के अलर्ट के बाद डीजीपी मुख्यालय सक्रिय हो गया है और नक्सल प्रभावित जिलों में सघन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है ।

वाराणसीMay 02, 2019 / 06:00 pm

Akhilesh Tripathi

Naxal attack alert

नक्सली हमले की आशंका

वाराणसी. महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सली हमले के बाद केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने यूपी पुलिस को अलर्ट जारी किया है। आईबी ने चंदौली, मिर्जापुर, सोनभद्र में नक्सली हमले की आशंका को लेकर अलर्ट जारी किया है। वहीं नक्सली हमले को लेकर यूपी में हाई अलर्ट है ।

आईबी के अलर्ट के बाद डीजीपी मुख्यालय सक्रिय हो गया है और नक्सल प्रभावित जिलों में सघन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है । एटीएस चीफ डीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने नक्सल प्रभावित जिलों के कप्तान को दिए सख्ती बरतने का निर्देश दिया है । यूपी के इंडो नेपाल बॉर्डर पर सतर्कता बढ़ा दी गई है और हर आने वाले वालों पर नजर रखने को कहा गया है ।

बता दें कि बुधवार को गढ़चिरौली में नक्सली हमले में 15 जवानों की मौत हो गई थी । नक्सलियों ने सुरक्षा बलों के एक वाहन को बारूदी सुरंग के जरिये निशाना बनाया था ।

Home / Varanasi / UP के 3 जिलों में नक्सली हमले की आशंका, आईबी ने जारी किया अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो