scriptओमप्रकश राजभर व शिवसेना में हो सकता है इतने सीटों पर गठबंधन, महाराष्ट्र के इस सांसद के आये फोन से हुआ खुलासा | Om Prakash Rajbhar and Shivsena will made alliance in election 2019 | Patrika News
वाराणसी

ओमप्रकश राजभर व शिवसेना में हो सकता है इतने सीटों पर गठबंधन, महाराष्ट्र के इस सांसद के आये फोन से हुआ खुलासा

इतने सीटों पर हो सकती है सहमति, सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे मुम्बई में रैली

वाराणसीJan 29, 2019 / 04:43 pm

Devesh Singh

Udhav Thakre and Om Prakash Rajbhar

Udhav Thakre and Om Prakash Rajbhar

वाराणसी. शिवसेना व ओमप्रकाश राजभर के बीच चुनावी खिचड़ी पक रही है। मंगलवार को सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने खुद स्वीकार किया है कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने उन्हें फोन किया था। 17 फरवरी को मुम्बई के सौमेया मैदान में ओमप्रकाश राजभर की रैली होनी है। शिवसेना व ओमप्रकाश राजभर में गठबंधन होता है तो यह बीजेपी के लिए खतरे की घंटी होगी।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर का बयान, इस डेट को तोड़ देंगे बीजेपी से गठबंधन, करेंगे बड़ा ऐलान

शिवसेना के साथ गठबंधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनकी शिष्टाचार के तहत ही शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत से बात हुई थी। रही बात गठबंधन की तो ऐसा कुछ होगा तो मिल कर तय कर लेंगे। बताते चले कि राजनीति में तेजी से इस बात की चर्चा हो रही है कि महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ सुभासपा का 25 सीटों पर गठबंधन हो सकता है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनकी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव व मायावती, बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव, शिवपाल यादव से भी शिष्टाचार के तहत भेंट होती है। अभी वह बिहार गये थे और वहां पर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से भी उनकी भेंट हुई थी इसका मतलब नहीं है कि वह बिहार में राजद के साथ गठबंधन कर रहे हैं। योग गुरु बाबा रामदेव के संतों को भारत रत्न देने के बयान पर कहा कि पहले संतों की गिनती की जाये। चुटकी लेते हुए सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मेरा मानना है कि लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पत्रकारों को भी भारत रत्न दिया जाये।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के साथ अखिलेश यादव व मायावती की उड़ी नीद, कांग्रेस करेगी इन दलों से गठबंधन
बीजेपी से बाबा रामदेव का हो गया है मोहभंग
बाबा रामदेव के केन्द्र सरकार से नाराजगी वाले बयान पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बयानों से लगता है कि उनका बीजेपी से मोहभंग हो चुका है लगता है कि अब बाबा रामदेव को लाभ नहीं मिल रहा होगा। पहले तो योग गुरु लगातार बीजेपी के पक्ष में बयान देते थे लेकिन अब उनके सुर बदल गये हैं।
यह भी पढ़े:-बीजेपी को झटका देने के लिए इस पार्टी के साथ मंच साझा कर सकते शिवपाल, प्रियंका गांधी व हार्दिक पटेल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो