ओमप्रकाश राजभर को बड़ा झटका, सुभासपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल

आनंद मिश्रा सुभासपा में परिवार वाद को बढ़ावा देने से नाराज बताये जा रहे हैं ।

वाराणसी. यूपी में ओमप्रकाश राजभर को बड़ा झटका लगा है । सुभासपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आनंद मिश्रा सैकड़ों समर्थकों के साथ गुरूवार को कांग्रेस में शामिल हो गये । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के सामने उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली । आनंद मिश्रा सुभासपा में परिवार वाद को बढ़ावा देने से नाराज बताये जा रहे हैं ।

Omprakash Rajbhar party many leaders Joined Congress

बलिया जिले के सिंकदरपुर थाना क्षेत्र के मिश्रचक गांव के रहने वाले आनंद मिश्रा 2003 से सुभासपा से जुड़े थे । ब्लॉक अध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक की जिम्मेवारी उन्होंने पार्टी में निभाई । 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान परिवारवाद को लेकर वह पार्टी से नाराज हो गये । विधानसभा चुनाव के दौरान टिकट वितरण में परिवारवाद को तरजीह देने के कारण उनका ओमप्रकाश राजभर से मनमुटाव हो गया । हालांकि इसके बाद भी पार्टी के कई कार्यक्रमों में सक्रिय थे। सुनील अर्कवंशी को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने के बाद इनका पार्टी छोड़ना तय माना जा रहा था ।


वहीं जब इस संबंध में ओमप्रकाश राजभर से बात की गई तो उनका कहना था कि आनंद मिश्रा के जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा । उन्होंने कहा कि नेता आते जाते रहते हैं, लोग नेतृत्व के पीछे रहते हैं और सुभासपा के लोग ओमप्रकाश राजभर के साथ खड़े हैं ।

Akhilesh Tripathi Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned