scriptआइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज नर्स से कर रहा था अभद्रता, डीएम ने भेजा जेल | Patient admitted in isolation ward committed indecency with nurse | Patrika News
वाराणसी

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज नर्स से कर रहा था अभद्रता, डीएम ने भेजा जेल

जिले में भी कई अन्य जगहों की तरह बनारस आईशोलेशन वार्ड में भर्ती एक मरीज द्वारा अव्यवस्था फैलाने और अभद्रता करने का मामला सामने आया है।

वाराणसीApr 06, 2020 / 04:21 pm

Neeraj Patel

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज नर्स से कर रहा था अभद्रता, डीएम ने भेजा जेल

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज नर्स से कर रहा था अभद्रता, डीएम ने भेजा जेल

वाराणसी. जिले में भी कई अन्य जगहों की तरह बनारस आईशोलेशन वार्ड में भर्ती एक मरीज द्वारा अव्यवस्था फैलाने और अभद्रता करने का मामला सामने आया है। डीएम के सामने भी जब उसने ऐसी हरकत की तो उसे जेल के सलाखों के पीछे भेज दिया गया। शहर के मच्छोदरी निवासी एक कुछ दिन पहले आबूधाबी से अपने घर आया था। बाहर से आने के कारण प्रशासन ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से इसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में आईशोलेट किया था।

युवक पर आरोप था की वो अक्सर किसी न किसी बात को लेकर नर्सों से अभद्र व्यवहार करता था साथ ही हर समय व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करता था। उसके ऐसा करने पर अस्पलाल के अन्य लोग भी वहां आकर जमा हो जाते थे जिसे सम्भालना मुश्किल होता था। इसी समय एसएसपी प्रभाकर चौधरी डीएम कौशल राज शर्मा व कमिश्नर दीपक अग्रवाल रविवार की देर शाम दीनदयाल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण करने पहुंचे तो नर्सों ने इस बात की शिकायत डीएम से कर दिया। जानकारी के बाद जिलाधिकारी खुद उसे समझाने के लिये उसके वार्ड में चले गये।

डीएम ने सभी को समझाना शुरू किया। सोशल डिस्टनसिंग आदि की जानकारी दी इसी समय अबूधाबी से आया मच्छोदरी निवासी युवक उनसे उलझ गया और बहस करने लगा। पहले उसे समझाने की कोशिश की गई लेकिन वह शांत नहीं हुआ तो डीएम ने इंस्पेक्टर कैंट को उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सेंट्रल जेल भेजने का निर्देश दिया। डीएम के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई की गई।

Home / Varanasi / आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज नर्स से कर रहा था अभद्रता, डीएम ने भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो