scriptYoutube पर इस भोजपुरी गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा | Piyawa Se Pahile Superhit Bhojpuri Hit Song 2017 song viral on youtube | Patrika News
वाराणसी

Youtube पर इस भोजपुरी गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा

रात दिया बुताके गाने के बाद फेमस हो रहा ये गाना, वाराणसी के विद्यापीठ से पढ़े है इस भोजपुरी गाने के सिंगर

वाराणसीDec 28, 2017 / 01:35 pm

sarveshwari Mishra

Piyawa se pahile hamar Rahlu

पियवा से पहिले हमार रहलू

वाराणसी. आज कल हर जगह बॉलीवुड गानों के साथ-साथ भोजपुरी का भी क्रेज है। इसमें कोई शक नहीं कि देश में भोजपुरी गानों को कम पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इन गानों को लोग पसंद कर रहे है और यूट्यूब पर ये गाने धड़ल्ले से सारे रिकार्ड तोड़ रहे हैं।
गाना देखने के लिए यहां CLICK करें

Piyawa se pahile hamar Rahlu
IMAGE CREDIT: Net
 

अभी कुछ महीने पहले 27 मार्च को रिलीज हुई ‘रात दिया बुताके’ गाना सबकी जुबान पर था और यूट्यूब पर इसे 8 महीने में 10 करोड़ लोगों ने देखा था। वहीं इस समय भोजपुरी में ‘पियवा से पहिले हमार रहलू’ गाना यूट्यूब पर धमाल मचाया है। मात्र 3 तीन महीने में इस गाने को 39,431,983 व्यूज मिल चुका है। इस गाने को सिंगर-एक्टर रितेश पांडे और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। वीडियो को वेब म्यूजिक ने 9 सितंबर 2017 को रिलीज किया है। यह गाना सिंगर रितेश और एक एक्ट्रेस पर फिल्माया गया है। 9 सितंबर में वीडियो अपलोड करने के बाद अबतक तीन करोड़ लोग इसे देख चुके हैं। इस गाने पर 15 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किया है।
Piyawa se pahile hamar Rahlu
IMAGE CREDIT: Net
 

इस गाने को लेकर चर्चा में हैं भोजपुरी सिंगर रितेश पाण्डेय
रितेश पाण्डेय बिहार सासाराम के रहने वाले हैं। फिलहाल, वे वाराणसी में रहते हैं। रितेश की शुरुआती पढ़ाई वाराणसी से हुई है। इसके बाद उन्होंने बिहार आरा के महाराजा कॉलेज से पढ़ाई की है। फिलहाल, वे महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ, वाराणसी के स्टूडेंट हैं। रितेश के कई एलबम मार्केट में आ चुके हैं। रितेश पांडे भोजपुरी गानों के लिए अब एक नया नाम है, जिनकी आवाज और स्टाइल लोगों को खूब भा रही है, साथ में इस गाने की एक्ट्रेस के लटके-झटके भी लोगों को पसंद आ रहे हैं।
इस गाने से शुरू हुआ रितेश का करियर
भोजपुरी सिंगर रितेश पाण्डेय का करियर ‘बलमा बिहार वाला 2’ से शुरू हुआ। इसमें पाखी हेगड़े, प्रिया शर्मा और अरविंद अकेला कल्लू ने काम किया। अभी इनकी आने वाली भोजपुरी फिल्म तोहरे में बसेला प्रान- जिसमें ये प्रियंका पंडित के साथ नजर आएंगे और सिंदूर की सौगंध है जिसमें ये भोजपुरी एक्टर तनु श्री चटर्जी के साथ पर्दे पर नजर आएंगे।
गाना सुनने के लिए यहां CLICK करें

Home / Varanasi / Youtube पर इस भोजपुरी गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो