scriptआतंकवादी कसाब को पुरस्कार के लिए चुनने जैसी होगी भारत-पाक सीरीजः शिवसेना | Patrika News
खेल

आतंकवादी कसाब को पुरस्कार के लिए चुनने जैसी होगी भारत-पाक सीरीजः शिवसेना

शिवसेना ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज का होना आतंकवादी कसाब और उसके साथियों को पुरस्कार के लिए चुनने जैसा है।

Nov 30, 2015 / 12:24 pm

balram singh

शिवसेना ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज का होना आतंकवादी अजमल आमिर कसाब और उसके साथियों को पुरस्कार के लिए चुनने जैसा है।

गौरतलब है कि भारत-पाकिस्तान के बीच दिसंबर में होने वाली सीरीज को बीसीसीआई ने हरी झंडी दे दी है, इस पर रविवार को शिवसेना ने कड़ा विरोध किया।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने बीसीसीआई के कार्यालय में घुसकर शशांक मनोहर और शहरयार खान की होने वाली बैठक का विरोध किया था।
shiv sena

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में संपादकीय के जरिए भारत-पाक सीरीज का विरोध करते हुए लिखा कि जिस दिन 26/11 की बरसी पर करीब 200 निर्दोष लोगों और 20 पुलिसवालों को याद किया रहा था ठीक उसी दिन सीरीज को कराने की अनुमति दी गई थी, इससे तो ऐसा लगता है कि मुंबई हमले के आतंकवादी अजमल कसाब को सम्मान दिया जा रहा है।
Shiv Sena 

शिवसेना ने अपने संपादकीय में कड़ा विरोध जताते हुए कहा कि लगता है बोर्ड में बैठे लोग मुंबई हमले में मारे गए लोगों को भूल गए हैं। जिस वजह से ही भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट को मंजूरी दे दी गई।
cricket

मुखपत्र में सरकार की सराहना करते हुए लिखा, यह अच्छी बात है कि विदेश मंत्रालय ने द्विपक्षीय सीरीज के लिए अभी तक अपनी मंजूरी नहीं दी है और सरकार को अपने इसी रुख पर कायम रहकर बीसीसीआई के उतावलेपन पर नकेल कसना चाहिए।

Home / Sports / आतंकवादी कसाब को पुरस्कार के लिए चुनने जैसी होगी भारत-पाक सीरीजः शिवसेना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो